उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दे दिया जयंत चौधरी को उनके जन्मदिन का तोहफा, RLD चीफ खुद बोले?

0
475

AIN NEWS 1 UP Police Bharti: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी को बर्थ डे गिफ्ट दे दिया है. यह दावा खुद रालोद चीफ ने ही किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट कर यह दावा किया. दरअसल, हुआ यूं कि यूपी पुलिस भर्ती में एज लिमिट को लेकर काफ़ी समय से चल रहे विवाद पर मंगलवार शाम सीएम योगी आदित्यनाथ ने फैसला किया और इसके लिए उन्होने 3 साल की छूट भी बढ़ा दी. इस पर ही जयंत चौधरी ने इस तरह से पोस्ट किया.

https://x.com/jayantrld/status/1739668484077035854?s=20

इस पोस्ट मे राज्यसभा सांसद ने लिखा-के कल मेरा जन्मदिवस है और इससे अच्छा तोफ़ा नहीं मिल सकता! उत्तर प्रदेश में 60,244 सिपाही भर्ती में 3 साल की आयु सीमा बढ़ेगी! योगी जी ने उचित निर्णय लिया है. रालोद कार्यकर्ताओं ने इस महत्वपूर्ण मुद्दे को भी ज़बरदस्त तरीक़े से उठाया और अपनी बात सरकार से मनवाई है.

इसको लेकर UPPRB ने भी किया पोस्ट

योगी सरकार के इस फैसले पर रालोद प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने भी अपना एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- जयंती चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को एक पत्र लिख उम्र बढ़ाने का पुलिस भर्ती में आग्रह किया था, आज राष्ट्रीय लोकदल ने पूरे प्रदेश में इस मुद्दे को लेकर के आंदोलन किया और सरकार उनके सामने झुकी. युवाओं के लिए यह एक बड़ी राहत 3 साल उम्र में छूट दी गई.

https://x.com/upprpb/status/1739711500946968715?s=20

यह है जयंत चौधरी और राष्ट्रीय लोकदल की ताकत… जय जयंत, जय राष्ट्रीय लोक दल!वहीं सीएम के इस फैसले पर अब उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने भी काफी अहम जानकारी दी.upprpb ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश शासन द्वारा आरक्षी ना0 पु0 के पदों पर भर्ती 2023 के अंतर्गत सभी वर्गों के अभ्यर्थियों को अब अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट प्रदान की गई है. अधिकृत सूचना के लिए आप बोर्ड की वेबसाइट https://uppbpb.gov.in पर जाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here