असलम चक्कू नामक बदमाश ने अचानक तमंचा तान दिया, विश्व हिन्दू परिषद के महानगर मंत्री विकास मिश्रा पर

गाजियाबाद में दिवाली की शुभकामनाएं देते घूम रहे विश्व हिन्दू परिषद के महानगर मंत्री विकास मिश्रा पर असलम चक्कू नामक बदमाश ने अचानक तमंचा तान...

0
548

AIN NEWS 1: गाजियाबाद में दिवाली की शुभकामनाएं देते घूम रहे विश्व हिन्दू परिषद के महानगर मंत्री विकास मिश्रा पर असलम चक्कू नामक बदमाश ने अचानक तमंचा तान दिया। फायर करने का भी प्रयास किया तो गोली तमंचे के अंदर ही फंस गई। वह तो गनीमत यह रही विहिप नेता के साथ मौजूद लोगों ने तमंचा छीन लिया तो बदमाश भाग निकला। घटना को लेकर विहिप-बजरंगदल नेताओं में काफ़ी आक्रोश है। मामले में खोड़ा थाने में असलम चक्कू के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कराया गया है।

विकास मिश्रा खोड़ा कॉलोनी स्थित अर्चना एन्क्लेव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया, वे मंगलवार रात साथियों संग इलाके में घूमकर लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे थे। इस दौरान इलाके का बदमाश असलम चक्कू बाइक से आया और उन्हे जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर तमंचा तान दिया। शुक्र रहा कि गोली तमंचे में ही फंस गई और फायर नहीं हो सका।

विकास मिश्रा ने बताया, आरोपी मौके से भाग गया। उसका तमंचा और बाइक वही छूट गई है। बाइक पर नंबर किसी दूसरी बाइक का लिखा हुआ था। विकास ने बताया, असलम चक्कू चेन स्नेचिंग, छेड़छाड़, चोरी जैसी घटनाओं में भी लिप्त है। दो साल पहले भी उसको पकड़ा गया था, लेकिन छूटकर भाग निकला। हमने उसकी बाइक पुलिस स्टेशन में दी थी। पुलिस ने इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की। इस वजह से आरोपी के हौंसले और ज्यादा बुलंद हो गए और इस बार उसने हत्या करने का प्रयास किया।

 

बुधवार सुबह विहिप-बजरंगदल के कार्यकर्ता खोड़ा थाने पर पहुंचे और इस घटना को लेकर आक्रोश जताया। उन्होंने कहा कि अपराधी असलम चक्कू के खिलाफ गैंगस्टर और जिला बदर की कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि वो दोबारा इस इलाके में न दिखे। पुलिस ने कठेार कार्रवाई का भरोसा दिया और कहा कि जल्द ही असलम को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here