उत्तर प्रदेश: बरेली में हमास आतंकी संगठन के लिए यूपी पुलिस का ही एक सिपाही जुटा रहा है चंदा! पुलिस द्वारा जांच शुरू

उत्तर प्रदेश में बरेली के रहने वाले एक सिपाही के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक युवक की ओर से की गई शिकायत के बाद से ही पुलिस ने जांच शुरू की है। सिपाही ने हमास के लिए चंदा जुटाने की बात कही है

0
1323

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के बरेली का ही रहने वाला एक युवक जो यूपी पुलिस में इन दिनों लखीमपुर खीरी में ही सिपाही के पद पर तैनात भी है। वह इजरायल की ओर से गाजा पट्टी पर चल रहे युद्ध में हमला करने के बाद से इस सिपाही ने फिलिस्तीन के समर्थन में अपने फेसबुक पर एक स्टेट्स लगाया, जिसमें इसने फिलिस्तीन के लिए इस युद्ध के लिए चंदा जुटाने की लोगो से अपील कर रहा है। हमास संगठन की मदद के लिए ही उसकी ओर से चंदा एकत्र किया जा रहा है। एक यूजर ने इस मामले की शिकायत की तो इस पूरे मामले की जांच शुरू हो गई। बता दें उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला यह एक सिपाही हमास संगठन की मदद के लिए ही चंदा मांग रहा है। अनुपम तिवारी नामक एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत एक्स (ट्वीटर) पर वहा की पुलिस से की है। बरेली साइबर सेल को इस पूरे प्रकरण मामले में जांचकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

इस अनुपम तिवारी ने उत्तर प्रदेश सरकार, यूपी पुलिस और डीजीपी को भी एक्स पर कई फोटो टैग किए हैं। एक फोटो में उसने बरेली में तैनात सिपाही सुहेल अंसारी की फेसबुक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट तो दूसरा उसके द्वारा फेसबुक की स्टोरी पर लगाया गया स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

इसमें फिलिस्तीन को सुरक्षित करने की बात कहकर उसने रुपये सीधे आतंकी संगठन को भेजने की बात भी लिखी है।ट्वीट करने वाले इस व्यक्ति ने लिखा कि आतंकी हमले के बाद अब भारत इजरायल के साथ मे खड़ा है, लेकिन लखीमपुर खीरी में तैनात एक बरेली जिला निवासी कॉन्स्टेबल फिलिस्तीन के लिए भारत में चंदा मांग रहा है। इस मामले में ट्वीट होने के बाद से ही साइबर सेल बरेली को जांचकर नियमानुसार इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। पुलिस ने अभी तक यह तो स्पष्ट नहीं किया है कि सिपाही सुहेल बरेली निवासी है या यह कहां तैनात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here