दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर मशहूर बिजनेसमैन विकास मालू का हुआ एक्सीडेंट !

0
388

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर मशहूर बिजनेसमैन विकास मालू का हुआ एक्सीडेंट !

बता दे कि  दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के नंहू पर एक बहुत ही बड़ा एक्सीडेंट हो गयो है  नूंह के पास जो डीजल टैंकर और रॉल्स रॉयस फैंटम कार का एक्सीडेंट हुआ उस कार में मशहूर बिजनेसमैन विकास मालू सवार थे। विकास मालू के साथ के साथ उनके दोस्त भी मौजूद थे और अपको बता दे कि विकास मालू कुबेर ग्रुप के मालिक है और इस समय वो काफी ज्यादा घायल  हो गये है और उनको इस एक्सीडेंट के बाद तुंरत उपचार के नजदकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडीया से मिली जानकारी के अनुसार विकास मालू की उस  समय कार की रफ्तार 200 किलोमीटर प्रति घंटा थी। जिससे टैंकर सवार समेत दो लोगों की मौत हो गई और करीब चार लोगों के घायल होने की खबर है। कार कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की बताई जा रही है। हादसे में उनके भी घायल होने की खबर है।

घटना के उपर मालू के वकील ने क्या कहा

आपको बता दे कि इस घटना को लेकर विकास मालू के वकील से बात कि गई तो उन्होने बता कि हादसे के समय कार की रफ्तार 200 किलोमीटर प्रति घंटा थी। जिससे टैंकर सवार समेत दो लोगों की मौत हो गई और करीब चार लोगों के घायल होने की खबर है। कार कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की बताई जा रही है। हादसे में उनके भी घायल होने की खबर है।

विकास मालू गुटका कंपनी के है मालिक

आपको बता दे विकास मालू गुटका कंपनी के मालिक है। और साथ ही फार्म हाउस पर फिल्म मेकर सतीश कौशिक की मौत के बाद चर्चाओं में रहे थे. अब उनकी कार से दो लोगों की दर्दनाक मौत होने के बाद वह फिर चर्चा में आ गए हैं. दुनिया की सबसे बेशकीमती गाड़ियों में एक रॉल्स रॉयस फेंटम कार हादसे की तस्वीरें भी सामने आई हैं. ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार एक्सप्रेसवे से होकर गुजर रही थी, तभी तब कार की टक्कर डीजल के टैंकर से हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में अचानक आग लग गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here