नोएडा के सेक्टर – 113 थाने में 2.5 लाख के लेन-देन का VIDEO वायरल,दरोगा ने खुद भी बनाया वीडियो, कमिश्नर ने किया लाइन हाजिर!

0
346

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-113 थाने में 2.5 लाख रुपए की लेन-देन का एक वीडियो सामने आया है। इस विडियो में थाना प्रभारी के कमरे में ही एक पक्ष दूसरे पक्ष को कुछ नोटों की गड्डी थमा रहा है। और उक्त दरोगा कुर्सी पर बैठे हुए हैं। वह खुद भी इस लेन देन का एक वीडियो बना रहे हैं।

केवल यही ही नहीं, उन्होंने इसी मामले में 2 लाख रुपए रिश्वत भी ली । यह मामला लगभग 4 महीने पुराना बताया जा रहा है। लेकिन इस वीडियो को सोमवार को ही वायरल किया गया है। इसके बाद से ही कमिश्नर ने सोमवार देर रात को ही थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

जान ले आख़िर पूरा मामला क्या है

सेक्टर-113 के रहने वाले सतीश यादव गांव में ही अपना पांच मंजिला मकान बनवा रहे थे। इसे लेकर ही उनके पड़ोस में रहने वाले संजय सतीश के खिलाफ थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। संजय का अन पर आरोप था कि सतीश के इस बन रहे मकान से उनके मकान में काफ़ी दरारें आ गई हैं। इसके बाद ही थाना प्रभारी ने इन दोनों पक्षों को ही थाने में बुलाया। थाना प्रभारी ने थाने में सतीश से संजय को नुकसान की भरपाई के बदले में कुल ढाई लाख रुपए दिलवाए। ओर इसके सबूत के तौर पर उन्होंने इस लेन देन का वीडियो भी बनाया और खुद भी इसी मामले में 2 लाख रुपए लेकर यह पूरा मामला रफा-दफा कर दिया। थाने में ही कराया 4.50 लाख में समझौता, थाना अध्यक्ष ने लिए 2 लाख मामले को लेकर सतीश यादव ने कहा, “थाना अध्यक्ष ने जेल भेजने का उन्हे डर दिखाकर उनका समझौता कराने का भी प्रयास किया। ओर इस समझौते को लेकर उनसे पांच लाख रुपए की मांग की। लेकिन लास्ट में यह 4.50 लाख में दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया गया। दो लाख 50 हजार रुपए संजय को अपनी ही मौजूदगी में थाना प्रभारी ने दिलाए और खुद दो लाख रुपए रिश्वत के लिए थे।”

इस पूरे ही मामले पर थाना प्रभारी ने बोलने से किया इनकार 

इस मामले मे पुलिस आयुक्त के PRO पंकज सिंह ने बताया कि थाने में ही पैसे के लेन-देन का यह वीडियो सामने आया है। इसके बाद से थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह को अभी लाइन हाजिर कर दिया गया है। ओर उनकी आगे की जांच की जा रही है। इस मामले को लेकर जब थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह से बात करने की कोशिश की गई। तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here