उत्तर प्रदेश:मोदीनगर विधायक ने फीता काट कर आयुर्वेदिक अस्पताल का किया शुभारंभ ,50 हजार लोगों को मिलेगी सुविधा!

0
327

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मोदीनगर के कस्बा पतला में एक बनाए गए आयुर्वेदिक चिकित्सालय व आयुष हेल्थ वेलनेस सेंटर का अब विधायक व नगर पंचायत अध्यक्ष रीता चौधरी ने ही फीता काटकर इसका उद्घाटन किया। नगर पंचायत पतला की अध्यक्षा रीता चौधरी ने कहा कि शासन की ओर से ही कस्बा पतला में पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना के तहत ही 55 लाख रुपये की लागत से ये छह बेड का आयुर्वेदिक अस्पताल व आयुष हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर का निर्माण कराया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि दो साल के अंदर ही इसका निर्माण कार्य भी पूरा हो गया है। अस्पताल के निर्माण होने के बाद से ही कस्बा पतला व आसपास के गांवों के लोगों को भी इलाज के लिए अब कही बाहर नहीं जाना पड़ेगा। विधायक डॉ. मंजू शिवाच, ओर नगर पंचायत की अध्यक्षा रीता चौधरी व अधिशासी अधिकारी आंचल पांडेय व अस्पताल प्रभारी डॉ. निकुंज कुमार ने ही फीता काटकर इस अस्पताल का शुभारम्भ किया।

इस ख़ास मौके पर मोदीनगर विधायक ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ का अच्छी व बेहतर स्वास्थ्य सेवा पर विशेष ध्यान है। आयुष्मान स्वास्थ्य योजना का लोगों को भी लाभ मिल रहा है। अस्पताल के निर्माण के बाद लोग स्वास्थ्य लाभ भी ले सकते हैं। जेई स्मृति गुप्ता, योगेन्द्र पतला, रामलाल शर्मा, सतपाल सिंह, सुबोध कुमार, शीशपाल, धर्मवीरी, ललिता, आजादवीर, सोनू सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here