पंडित बनकर ब्राह्मण महिला से 14 साल से रेप! मांस खाने का बनाता है दबाव। सनीसनीखेज है लव जिहाद का ये मामला

भोपाल की एक युवती के साथ लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को ब्राह्मण बताकर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए।

0
1830

लव जिहाद के सनसनीखेज मामले का खुलासा

खुद को पंडित बताकर हिंदू युवती से मुस्लिम ने की शादी

पत्नी के सामने पराई औरतों को घर लाकर अवैध संबंध बनाता है

AIN NEWS 1: भोपाल की एक युवती के साथ लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को ब्राह्मण बताकर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। महिला के प्रेग्नेंट होने पर उसको मुस्लिम बनाने का दबाव डालने लगा। एमपी के शाजापुर में लव जिहाद का ये मामला सामने आया है। आरोपी ने 14 साल पहले स्वयं को पंडित बताकर महिला को झांसे में लिया और शारीरिक संबंध बनाए। 7 साल पहले महिला के गर्भवती होने पर कोर्ट मैरिज भी कर ली जिसके बाद पीड़िता को मालूम चला कि स्वयं को पंडित कहने वाला ये युवक तो हकीकत में मुस्लिम है। कोर्ट मैरिज के बाद आरोपी उससे मारपीट करने लगा। बच्चे के कारण वो उसके जुल्म भी सहती रही। अब शादी के 8 साल बाद पति उस पर धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम बनने का दबाव डाल रहा है।

बेटे के संग थाने पहुंची लव जिहाद की शिकार महिला

महिला शुक्रवार को अपने 8 साल के पुत्र को लेकर थाने पहुंची। महिला के साथ हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी थे। पुलिस ने शेख जाहिद उर्फ गामा पुत्र शेख सईद निवासी डाबरीपुरा, शुजालपुर के खिलाफ बलात्कार और धर्मांतरण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

रुला देगी लव जिहाद की शिकार महिला की कहानी

भोपाल की रहने वाली इस महिला की पहली शादी परिवार की मर्जी से समाज में ही हुई थी। पारिवारिक कलह और दूसरी वजहों से वो रिश्ता टूट गया। इसके बाद गुजर-बसर करने के लिए पीड़िता एयरटेल कंपनी में नौकरी करने लगी। भोपाल में करौंद के पास रिश्तेदारों के घर उसका आना-जाना था। यहां पर शुजालपुर निवासी शेख जाहिद उर्फ गामा भी आता था जहां पर महिला की उससे पहचान हुई। गामा ने खुद को जाति से पंडित बताया। उसने 14 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। 7 साल पहले महिला गर्भवती हो गई तो गामा ने कोर्ट में डॉक्यूमेंट्स पर साइन करवाके कोर्ट मैरिज कर ली। इसके कुछ साल बाद मुझे महिला को पता चला कि वो तो मुस्लिम है और तब उसे समझ नहीं आया कि उसे क्या करना चाहिए। वो गर्भवती थी और अपनी संतान के बारे में सोचकर चुप रही।

प्रताड़ित करता था लव जिहाद करने वाला गामा

गामा की हकीकत मालूम चलने के बाद उसने पीड़ता से मारपीट करना आरंभ कर दिया और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा तथा जान से मारने की धमकी देने लगा। उसका बेटा 8 साल का हो गया है लेकिन इतने वर्षों में गामा ने बेटे का जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड या उसकी पहचान का कोई भी डॉक्यूमेंट नहीं बनवाया है। अब वो पीड़िता पर धर्मांतरण का दबाव डाल रहा है। महिला के मना करने पर उसको शारीरिक रुप से प्रताड़ित करता है। परेशान होकर महिला एक साल तक शाजापुर और भोपाल जाकर भी रही लेकिन गामा जबरदस्ती सामान समेत वापस शुजालपुर ले आया। जब भी वो घर से बाहर काम पर जाती हैं तो गामा दूसरी महिलाओं को घर पर लाकर शारिरिक संबंध स्थापित करता है।

इस खूबसूरत मां को HR ने किस ड्रेस को पहनने पर घर वापस भेजा! देखें ड्रेस में इस महिला की फोटो।

मांस खाने का दबाव बनाता है पति

गामा का छोटा भाई शेख साजिद भी पीड़िता के साथ मारपीट करता है और उसके बेटे को भी जान से मार देने की धमकी देता है। महिला के ब्राह्मण होने और पूर्ण शाकाहारी होने के बावजूद ससुरालवाले मांस खाने और नमाज पढ़ने का दबाव डालते हैं। अब महिला अपने परिवार के साथ भोपाल जाकर रहना चाहती है।

मामला दर्ज कर जांच की जा रही है-पुलिस

पुलिस का कहना है कि पीड़िता ब्राह्मण समाज की है और 12 साल पहले वो भोपाल में गामा से संपर्क में आई। पीड़िता को कथित पति गामा से 8 साल का बेटा भी है। पीड़िता को मुस्लिम धर्म अपनाने और दूसरी बातों के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत पर पति गामा, देवर साजिद पर दुष्कृत्य, धार्मिक स्वातंत्र्य अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here