पति और ससुर ने मिलकर महिला का जलाया प्राइवेट पार्ट।

0
296

आखिर कब पुरुष महिला की इज्जत करेंगे. ये कैसा कलयुग चल रहा है। कभी महिला के साथ रेप की खबर सामने आती है तो कभी महिला की हत्या की. क्या इसी तरह महिला के साथ अत्याचार बढ़ता रहेगा. बता दे आपको उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. जी हा पति की हैवानियत को बयां करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर पति और ससुर ने मिलकर ने मिलकर पहले महिला को कई दिनों तक नंगा रखा फिर उसके बाद मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिला.

क्या है पूरा मामला

बत दे कि पहले आरोपी पति और ससुर ने  पत्नी को किया. उसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया. शिकायत के मुताबिक, महिला ने अपने घर से दहेज नहीं लाई थी. इसलिए पति और ससुर ने उसे प्रताड़ित किया रोजाना उस महिला पर दोनों अरोपी मिलकर अत्याचार करते थे. महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि ससुराल वालों उसे सभी के सामने कई दिन तक बिना कपड़े के रखा था. जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति और ससुर ने उसे गंजा कर दिया. इसके बाद मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया. पुलिस ने फिलहाल महिला की शिकायत दर्ज कर लिया है. वो मामले की जांच कर रही है. पीड़िता के मुताबिक, पांच साल पहले महिला का दिल्ली मुस्तफाबाद के रिहान से निकाह हुआ था. दहेज के रूप में मिले सामान से पति और ससुर खुश नहीं थे. पर्याप्त दहेज न मिलने की वजह से कुछ दिनों बाद रिहान उसके साथ मारपीट करने लगा.

महिला ने बताया कि उनके तीन बच्चे भी हैं. महिला का पति रिहान और ससुर ईदुखान ने उससे दहेज के रूप में 5 लाख रुपए मांगे. महिला की घर आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए वो पैसे नहीं दे पाई. इस वजह से वो महिला को रोज मारता-पीटता था. साथ ही महिला के बच्चो को भी मारते थे कई-कई दिनों तक उसे बिना कपड़ों के भूखा रखा जाता था. जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति और ससुर ने मिल कर उसे गंजा कर दिया. इतने पर ही नहीं माने, उसके बाद दोनों ने मिलकर मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया.  फिर ये सब जेठ की लड़की ने दिखा था और फिर जेठ की लड़की ने मदद कर उन्हें वहां से भगा दिया. वो फिर महिला सीधे पुलिस थाने में जाकर घटना के बारे में बताई. उसने पति और ससुर को खिलाफ शिकायत दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल पति और ससुर घर से फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here