फ्री में खाना रोब जमाना और पैक करा कर भी ले जाना पुलिसवालो को पड़ा भारी, होटल मालिक की शिकायत पर SP ने बैठा दी जांच, फिर…

0
844

AIN NEWS 1: बिजनौर में अपने ही अधिकारियों के नाम पर होटल से बिना पैसे दिए ही खाना पैक करवाकर ले जाना इन 5 पुलिसकर्मियों को काफ़ी ज्यादा भारी पड़ गया. एसपी ने अब इन पांचों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए तुरंत थाने से इनकी रवानगी करा दी है. ये सभी पुलिसकर्मी कई दिनों से एक ही होटल से अपने अधिकारियों के नाम पर रोज कई लोगों का खाना पैक करवाकर ले जा रहे थे. लेकीन जब होटल मालिक ने इसकी शिकायत की तो उनकी शिकायत पर ही जिला पुलिस अधीक्षक ने यह पूरी कार्रवाई की है.

दरअसल, बिजनौर के नूरपुर थाने में तैनात हैं 5 सिपाही ये पिछले काफी समय से ही इंडियन होटल के मालिक को धमकाकर डराकर अपने अधिकारियों के नाम पर फ्री में ही कई लोगों का खाना पैक करा कर ले जा रहे थे. यह पुलिस जवान कभी अपने सर्किल ऑफिसर तो कभी अन्य अधिकारियों का नाम लेकर रोज ही यहा से खाना ले जाते थे होटल मालिक इनसे काफी ज्यादा परेशान हो चुका था. तब जाकर उसने अपने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन से की.

पाकिस्तान को फटकार, लोकतंत्र पर पढाया पाठ.. मुसलमानों के सवाल पर मोदी ने दुनिया की बोलती बंद की…

यह शिकायत मिलने के बाद ही एसपी ने 5 सिपाही अमित, कपिल तेवतिया, हिटलर खान, विकास वैसला ओर सिपाही राहुल को भी लाइन हाजिर कर दिया है और इस पूरे मामले की जांच अब क्षेत्राधिकारी चांदपुर सर्वम कुमार को सौंपी गई है. सर्वम कुमार ने बताया कि उन्हें इस पूरे मामले की जांच दी गई है. जल्द ही वो इन आरोपों की पूरी जांच कर अपनी रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को सौंपेंगे और इन सभी पुलिसकर्मियों को थाने से तुरंत पुलिस लाइन के लिए रवाना भी कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here