लोनी में इंस्पेक्टर के बेटे को ईंट से पीट पीटकर मारने वाला चिरंजीवी शर्मा गिरफ्तार। पुलिस मुठभेड़ में चिरंजीवी के पैर में लगी गोली

गाजियाबाद के लोनी के जावली गांव में रहने वाले दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे वरुण की ईंट से पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी चिरंजीवी शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

0
564

लोनी में युवक की हत्या करने वाला गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया हत्यारा

मामूली विवाद में 35 साल के युवक की हत्या

AIN NEWS 1: गाजियाबाद के लोनी के जावली गांव में रहने वाले दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे वरुण की ईंट से पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी चिरंजीवी शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसे गुरुवार की रात मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में आरोपी के दाएं पैर में गोली लगी है। पूछताछ में उसने पार्किंग के झगड़े में ईंट से पीट-पीटकर वरुण की हत्या की बात कुबूली है और आरोपी ने अपने दो साथियों के नाम भी पुलिस को बताएं है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल हुई सलेरियो कार जंगल में खड़ी होने की बात कही है।

गिरफ्तारी के बाद सब इंस्पेक्टर की सर्विस पिस्टल छीनी

SP सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक पुलिस आरोपी को लेकर कार बरामद करने के लिए जंगल में जा रही थी। फरुखनगर हिंडन नदी का पुल पार करते ही आरोपी चिरंजीवी शर्मा ने सब इंस्पेक्टर सुभाष की सर्विस पिस्टल छीन ली और फायरिंग करके भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई और चिरंजीवी के दाएं पैर में एक गोली जा लगी। पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल दूसरे दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए बागपत-गाजियाबाद में कई जगह दबिश दी गई है, लेकिन वो अभी तक फरार हैं।

25 अक्टूबर को बीच सड़क पर हुई हत्या

गांव जावली निवासी कुंवरपाल सिंह दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर हैं। उनका बेटा वरुण 25 अक्टूबर की रात करीब 9 बजे दो दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए लोनी रोड पर होप्स किचन होटल पहुंचा था। वरुण नेशनल लेवल का कुश्ती प्लेयर था। होटल के बाहर कार पार्किंग के झगड़े में वरुण की आरोपी पक्ष ने पीट पीटकर जान ले ली थी। इसमें बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने वरुण को बीच सड़क पर ईंट से पीट-पीटकर मार डाला था। वायरल हुई वीडियो में एक युवक वरुण के सिर पर ईंट मारता भी दिख रहा है। इस घटना ने गाजियाबाद में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर निंदा होने लगी थी।

कार बरामद करने आरोपी को जंगल लेकर गई थी पुलिस

SP सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक मुकदमे की जांच के दौरान टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित का नाम सामने आया था। पुलिस ने उसे गुरुवार रात साढ़े नौ बजे करन गेट चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी के खिलाफ पूर्व में हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के दो मुकदमे भी दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल दूसरे दोनों आरोपियों को भी पकड़ने की कोशिश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here