सीमा हैदर की तरह अपने प्यार को पाने के लिए पहुंची बांग्लादेश की महिला सोनियो अख्तार !

0
402

सीमा हैदर की तरह अपने प्यार को पाने के लिए पहुंची बांग्लादेश की महिला सोनियो अख्तार !

पहले सीमा हैदर फिर अंजू और अब बांग्लादेश की महिला सोनिया अख्तार अपने प्यार को पाने के लिए बांग्लादेश से नोएडा। इन दिनो सीमा हैदर और अंजू काफी ज्यादा सुखियों में है और अब सोनियो अख्तार भी काफी ज्यादा सुखियों में नजर आ रही है। अभी नोएडा पुलिस सीमा हैदर का मामला सुलझा ही नही पा रही थी तभी एक और मामला सामने आ गया है हालाकि इस मामले में कुछ अलग कहानी है यह एक बांग्लादेशी महिला का मामला सोमवार शाम से चर्चा में है. पुलिस  का कहना है कि बांग्लादेशी महिला सोनिया अख्तर अपने पति सौरभकांत तिवारी की तलाश में बांग्लादेश से नोएडा पहुंची हैं. महिला के साथ एक 1 साल का बच्चा भी है. ऐसे में यह जानना जरूरी है कि आखिर सोनिया की मुलाकात सौरभकांत से कहां हुई? दोनों के बीच दोस्ती कैसे हुई? क्या कारण रहा कि सौरभकांत सोनिया से झुठ बोलकर बांग्लादेश से भारत आया और दोबारा क्यो नहीं गया

कैसे हुई मुलाकाल

पुछताछ के बाद बाग्लादेश की महिला सोनिया अख्तर ने बताया की उसकी  और सौरभकांत की मुलाकात बांग्लादेश स्थित मल्टी नेशनल कंपनी में हुई थी. सौरभकांत ढाका में मल्टी मैक्स एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में बड़े पद तैनात थे. सोनिया उसी कंपनी में माल सप्लाई करने का काम करती थी. तभी पहली बार एक दूसरे से मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे मुलाकात दोस्ती में और दोस्ती प्यार में बदल गई. महिला का कहना है कि दोनों ने एक-दूसरे से तीन साल पहले शादी की थी.

क्यो आया था सौरभकांत भारत और फिर क्यो नही गया वापस

बाग्लादेश की महिला ने बताया की बीमारी की बात कहकर भारत आया था उसने मुझसे अपनी मां की बीमारी की बात कहकर भारत आया था और दोबारा जब कई माह तक नहीं लौटा, तो बांग्लादेशी महिला ने उसकी तलाश शुरू की. वकीलों की मदद से वह बेटे संग दो भारत कई बार आई. 10 दिनों तक नोएडा में रहकर अलग-अलग स्थानों पर शौहर की तलाश की, लेकिन तलाश अधूरी रही. हालांकि, इस बार सोनिया पति को ढूढ़ने के लिए मीडिया का सहारा लिया और ये मामला कल से चर्चा में है. सोनिया अपने 1 साल के बच्चे को लेकर इस बार भी पति की तलाश में नोएडा आई है और अभी तक उसके पति का कुछ पता नही चल पाया है ये भी बताया जा रहा कि महिला अपने पति को ढुढते- ढुढते दो बार भारत आ चुकी है लेकिन अभी तक कुछ पता नही चल पाया है  साथ ही महिला ने अपने पति सौरभकांत पर  आरोप लगाया है कि वो पहले से शादीशुदा था, उसने इस बात को उससे छिपाया. फिलहाल वह अपने वकीलों के माध्यम से पति की तलाश में कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया कि सौरभकांत के परिवार के लोग भी सोनिया के बारे में अच्छे तरीके से जानकारी रखते हैं. उसका ये भी कहना है कि उनकी पत्नी भी कई बार बांग्लादेश जा चुकी है. तीनों एक ही घर में रुके हैं. उनके दो बेटे हैं, जिसमें बड़ा बेटा 21 साल का है.

साथ ही पुलिस के  सूत्रों के अनुसार सौरभकांत जब बांग्लादेश से हिंदुस्तान आया तो उसके घर वालों ने उसे वापस बांग्लादेश जाने नहीं दिया. इसके पीछे मुख्य वजह यही था कि घरवालों को दोनों का मामला पता चल चुका था. मजबूरन MA तक पढ़ी सोनिया को हिंदुस्तान पति की तलाश में आना पड़ा. फिलहाल इस मामले में नोएडा की महिला सुरक्षा एसीपी वर्णिका सिंह को पूरे मामले की जांच की जा रही है और सौरभकांत का पता कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here