सनी देओल काफ़ी ज्यादा खूबसूरत है उनकी होने वाली बहू, ऐसे बोल्ड फोटोज जिनसे नहीं हटेगी नजर, जानें इनकी पर्सनल लाइफ कैसी है!

0
1516

AIN NEWS 1: बता दें सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने पिता की 2019 में निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास से ही बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी सोशल मीडिया पर काफ़ी तगड़ी फैन- फॉलोइंग है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए ही बेताब रहते हैं. अब करण जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है. बीते दिनों उन्होंने धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर एक दूसरे के संग सगाई कर ली थी. जिसके बाद सूत्रो से खबरे आई कि दोनों जून में शादी करेंगे. अब इस कपल को लंच डेट का आनंद लेने के लिए शहर में बाहर निकलते हुए देखा गया था. दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिया.

जान ले होने वाली अपनी पत्नी दृष्टि आचार्य के साथ नजर आए करण देओल

इस तस्वीरों में करण बेज कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक सनी से अपने लुक को पूरा किया. वहीं दूसरी ओर उनकी गॉर्जियस पार्टनर ब्लैक ट्राउजर के साथ कैजुअल ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट पहने नजर आयी. उन्होंने अपने लुक को एक स्लीक स्लिंग बैग, मिलियन डॉलर की मुस्कान के साथ मे स्टाइल किया. पैपराजी को खुशी-खुशी पोज देते हुए दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे.

जान ले कौन है सनी देओल की होने वाली बहू

इस बीच, सुमित आचार्य और चिमू आचार्य की बेटी द्रिशा आचार्य और करण जून 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कथित तौर पर, उनकी शादी बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में ही होगी. यह उत्सव 16 से 18 जून के बीच होने की ही उम्मीद है. खबरों की माने तो उनका विवाह समारोह करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति के साथ एक अंतरंग संबंध होगा. इससे पहले, पिंकविला ने बताया कि परिवारों ने पहले ही इस बड़े दिन की तैयारी शुरू कर दी है. इस जोड़े के परिवार बेहद ही उत्साहित हैं और उनकी होने वाली शादी का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स ने यह भी बताया कि करण और दिशा बचपन के ही दोस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here