उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में भारतीय झंड़े का हुआ घोर अपमान , आख़िर किसके आदेश पर कूड़े की गाड़ी में डालकर बांटा गया तिरंगा?

0
453

AIN NEWS 1: भारत देश अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस आज मना रहा है। इस दिन को हमारे पूरे देश के ही अमर शहीदों ने अपनी जान की कुबार्नी देकर हासिल किया। लेकिन इस स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर ही गाजियाबाद नगर निगम के ही कर्मचारियों ने इस देश के करोड़ों देशवासियों की भावनाओं को एक बहुत गहरा आघात देते हुए एक बेहद ही शर्मनाक और बहुत ही घिनौने कारनामे को अंजाम दे डाला। जिसने हमारे देश के हर देशवासी के सिर को शर्म से झुका दिया। हुआ यूं के गाजियाबाद नगर निगम के कर्मचारियों ने हमारे तिरंगे को कूड़े की गाड़ी में डालकर राष्ट्रीय ध्वज का घोर अपमान तो किया ही साथ ही हमारे पीएम मोदी के मिशन ‘हर घर तिरंगा’ योजना को भी एक बड़ा पलिता लगा दिया।

जान ले पांच लाख तिरंगा बांटने का रखा गया था लक्ष्य

बता दें गाजियाबाद नगर निगम की तरफ से नगर आयुक्त डॉ.नितिन गौड़ ने कुल 5 लाख तिरंगे झंडे शहर में अलग अलग जगह बांटने का लक्ष्य रखा था, लेकिन इस पूरे लक्ष्य को पूरा करने के लिए निगम कर्मचारियों ने हमारे तिरंगे झंडे का बहुत अपमान कर डाला। ये निगम कर्मी हमारे तिरंगे झंडे को कूड़े की गाड़ी में रखकर ही घर-घर बांटने निकल गए। इस दौरान तो कुछ लोगों ने कूड़े की गाड़ी में रखे हमारे राष्ट्रीय ध्वज की वीडियो और फोटो भी खींच लिया। फिलहाल तो कूड़े की गाड़ी में रखे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे की फोटो खींचकर इसकी कई शिकायत गाजियाबाद कमिश्नर से की गई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इसे नगर आयुक्त को भी टैग किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here