अखिलेश यादव नें कहा, कांग्रेस को गठबंधन नही करना था, तो बुलाया ही क्यों !

0
195

जल्द ही चुनाव होने वाला है इसके लिए सारे नेता जोर शोर से तैयारी करने नें लग गए है और वही मध्य प्रदेश में टिकट बंटवारे को लेकर विपक्षी गठबंधन की समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में शुरु हुई और वही सियासी लड़ाई व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप तक पहुंच गई है. आपको बता दे सपा के सारे नेताओं ने मिलकर काग्रेस से लेकर राहुल गांधी तक तीखे और निजी आरोप लगाए. आरोप के साथ-साथ जमकर निशाना भी साधा. अखिलेश यादव ने बताया कि कांग्रेस के शीर्ष नेता का मुझे संदेश मिला है, मुझे उनकी बात माननी पड़ेगी. साथ यादव जी ने अपने नेताओं को कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी से भी रोक दिया।  सपा के सूत्रों का दावा है कि राहुल गांधी ने काग्रेंस नेताओं की बयानबाजी पर नाराजगी जताते हुए अखिलेश को बातचीत रा सदेंश भिजवाया है। वहीं काग्रेस के सूत्रों ने भी बताया कि प्रदेश इकाई को सपा के खिलाफ बयानबाजी से बचने के लिए कहा गया है।

अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत कर दी जानकारी 

बता दे आपको अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब कांग्रेस को गठबंधन नहीं करना था, तो हमें बुलाया ही क्यों था? वह अब भी मना कर दें. लेकिन साजिश न करे. कांग्रेस को समाजवादी का जरुरत नही है। वही अखिलेश यादव ने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय की भी टिप्पणी कर जवाब दिया। उन्होनें हरदोई नें कहा कि , बात पिताजी तक न पहुंचे, तो अच्छा है। नही, तो समाजवादी पार्टी जवाब देना जानता है और वही फिर कमलनाथ के बयान पर अखिलेश बोले- उनसे हमारे अच्छे संबंध है। जिसके नाम में कमल होगा, वह अखिलेश कहेगे ना की वखिलेश.साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि ‘जब कांग्रेस सबसे ज्यादा कमजोर होगी तब सपा की जरूरत पड़ेगी. उन्हें किसी बिंदु पर लगे कि समाजवादियों की जरूरत होगी तो ऐसे समय में हम अपनी पुरानी परंपरा में रहेंगे और कांग्रेस की मदद को आगे आएंगे, क्योंकी हमारे डॉक्टर राम मनोहर लोहिया और नेताजी मुलायम सिंह यादव कह चुके हैं कि कांग्रेस जब सबसे ज्यादा कमजोर होगी तब उन्हें सपा की जरूरत होगी, ऐसे में हमें कांग्रेस का साथ देना होगा.

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

 बता दे आपको अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय और अत्याचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि ‘‘उत्तर प्रदेश में सपा ही भाजपा का मुकाबला कर सकती है, इसलिए भाजपा सरकार सबसे ज्यादा अन्याय और अत्याचार समाजवादी पार्टी के नेताओं पर कर रही है। भाजपा से हर मुकाबले के लिए समाजवादियों को तैयार रहना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here