Bajrang Dal Controversy: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी बजरंग दल पर लगायेगी बैन ? जाने JDU सांसद का बयान!

0
423

AIN NEWS 1 नालंदा: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी के एक सांसद ने भी अब बजरंग दल पर बैन लगाने की मांग की है. जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार (Kaushlendra Kumar) ने बुधवार (3 मई) को अपनें एक बयान में कहा कि भगवान राम के नाम पर बजरंग दल (Bajrang Dal) उनके सहायक बन रहे हैं. भगवान राम के नाम पर ही काफ़ी भीड़ इकट्ठा होती है तो गलतफहमी में कोई अप्रिय घटना घटती है. ऐसे संगठन को बंद करना चाहिए.

सम्मानजनक लोगों को ही इजाजत दी जाए: जेडीयू सांसदसांसद

बता दें कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि उन्होंने तो डीएम से कहा है कि कोई भी रैली आदि निकले तो उसकी सम्मानजनक लोगों को ही इजाजत दी जाए, लेकिन यह बिलकुल नहीं हो कि पटना से लोग शामिल हो जाएं. कौशलेंद्र कुमार ने आगे कहा कि वह नालंदा में बजरंग दल को पूरी तरह बैन कर देंगे. दरअसल, बुधवार को मंत्री विजय कुमार चौधरी ने जिले में आपदा विभाग को लेकर जिला स्तरीय एक बैठक बुलाई थी. इसमें नालंदा सांसद और विधायक समेत कई और लोग भी मौजूद रहे थे. इसके लिए सर्किट हाउस में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. बैठक के बाद मीडिया को कौशलेंद्र कुमार ने अपना बयान दिया.

जाने बीजेपी ने कौशलेंद्र कुमार के बयान पर जताया कड़ा विरोध

जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार द्वारा बजरंग दल पर बैन लगाने के उनके बयान पर अब नालंदा के सियासी गलियारों में काफ़ी ज्यादा खलबली मच गई है. सांसद के बयान पर बीजेपी ने भी अपना पलटवार किया. बीजेपी नेता कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने कहा कि “नालंदा के सांसद के द्वारा यह एक आपत्तिजनक बयान दिया गया है, जिसका हमलोग कड़ा विरोध करते हैं. सांसद कौशलेंद्र कुमार बीजेपी और बजरंग दल की बदौलत ही सरकार में सांसद बनते हैं. वह खुद तो मुखिया का चुनाव भी नहीं जीत सकते हैं. यह आने वाले लोकसभा के चुनाव में सामने आएगा. अब सारे हिंदू लोग सांसद और सांसद के कार्यक्रम का भी पूरा विरोध करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here