बिंदकी: साइकिल से कुल 26 किमी चलकर कोतवाली पहुंचे SP, मच गया हड़कंप; IPS अधिकारी को अचानक देख बाल कटवा रहे सीओ बोले- जय हिंद

0
403

AIN NEWS 1 बिंदकी : अचानक पुलिस अधीक्षक उदयशंकर सिंह रविवार की सुबह 9:30 बजे अपनी साइकिल से ही 26 किलोमीटर की दूरी को तय कर कोतवाली आ पहुंचे। इससे पूरे डिपार्टमेंट मे मानो खलबली मच गई। कुछ ही मिनट में इंस्पेक्टर समेत अन्य कई उपनिरीक्षकों की जानकारी लेकर सीधे सीओ के आवास पर भी साइकिल से ही अचानक पहुंच गए। एसपी का इस तरह साइकिल से बिंदकी तक आने का यह पूरा वाकया ही आज एक बहुत बड़ी चर्चा का विषय रहा।फतेहपुर मुख्यालय से ही उदयशंकर सिंह कोतवाली और फिर वहा से सीधे मुंसियाने चले गए। यहां पर मौजूद सिपाही अपने एसपी को पहचान गए। अचानक से एसपी को इस तरह साईकिल पर सामने देखकर वो सभी घबरा गए। दारोगा व बीट सिपाहियों की पूरी लोकेशन लेकर तहसील परिसर में ही बने हुए सीओ के आवास पर भी साइकिल से पहुंच गए।

उस समय बाल कटवा रहे थे सीओ

जब एसपी सीओ के आवास पर साईकिल से पहुंचे उस समय सीओ अपनें बाल कटवाने में लगे हुए थे। अचानक एसपी को इस तरह सामने देख वो सर जी जय हिंद कहकर खड़े हो गए। जिसके बाद एसपी मुस्कराए और बोले ठीक है। कुछ देर यहां पर रुकने के बाद वह वापस गाड़ी से मुख्यालय की ओर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here