उत्तर प्रदेश:( देखे विडियो)Noida में एक बार फिर दिखा कुत्ते का आतंक, सोसायटी की लिफ्ट में जा रही बच्ची पर अचानक किया अटैक?

0
617

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश में एक बार नोएडा (Noida) में फिर से कुत्ते का आतंक बच्ची पर देखने को मिला है. यहां पर एक नामी सोसायटी में कुत्ते ने लिफ्ट के अन्दर एक बच्ची पर अचानक से हमला कर दिया, जिससे यह बच्ची घायल भी हो गई.

यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस पूरी घटना को लेकर लोगों में काफ़ी ज्यादा आक्रोश है. लोगों का साफ़ कहना है कि इस तरह की घटना को लेकर अब सख्त कदम उठाए जाने चाहिए.नोएडा की एक नामी सोसायटी में डॉग बाइट का ऐसा ही मामला सामने आया है. लोगों का यहां कहना है कि हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों का आतंक लगातार जारी है. यह ताजा घटना नोएडा के सेक्टर-107 की बताई जा रही है. यहां पर लोटस-300 सोसायटी की लिफ्ट में ही एक बच्ची जा रही थी. उसी लिफ्ट में एक कुत्ता भी घुस आया. इस कुत्ते ने बच्ची पर अचानक से अटैक कर दिया, जिससे वह बच्ची घायल हो गई. यह पूरी घटना ही लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह सीसीटीवी फुटेज के सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल है.इससे पहले भी बीते हुए दिनों मे कुत्ते के इस तरह से हमले के मामले सामने आए है . यह पूरी घटना नोएडा के सेक्टर 70 में स्थित हाईराइज हाउसिंग सोसायटी पैन ओएसिस में हुई बताई जा रही थी. यहां आवारा कुत्ते ने कुल 6 साल की बच्ची पर हमला कर दिया था, जिससे भी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी.इस घटना के बाद से ही सोसायटी के लोग डॉग लवर्स के खिलाफ शिकायत करने थाना फेस 3 भी पहुंच गए थे. थाने में बड़ी संख्या में जमा हुए इन सोसायटी के लोगों ने हंगामा भी शुरू कर दिया था और इस घटना को लेकर एक्शन लिए जाने की भी मांग की थी. इस दौरान पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी तरह से इन लोगों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here