मोदीनगर के गिन्नी देवी पीजी कॉलेज में ड्रेस कोड के मामले में छात्राओं नें किया हंगामा।

0
210

यूपी के मोदीनगर की गिन्नी देवी मोदी महिला महाविद्घालय की छात्राओं ने शुक्रवार को ड्रेस कोड बदलने व अन्य मांगों को लेकर हंगामा कर प्राचार्य का घेराव किया। साथ हंगामा करते हुए छात्राओं ने चेतावनी दी है कि मांग पूरी न होने पर कॉलेज परिसर में अनिश्चितकालीन धरना शुरु किया जाएगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्राओँ को समझाकर फिलहाल शांत कराया। आपको बता दे कि महाविद्घालय के मुख्य गेट पर शुक्रवार की सुबह छात्राएं एकत्र होनी शुरु हुई। वही छात्राओँ ने प्राचार्य के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। नारेबाजी करते हुए छात्राएं कॉलेज परिसर में पहुंची और हंगामा करना शुरु कर दिया। फिर इसके बाद प्राचार्य वंदना शर्मा का घेराव किया।

 क्या है छात्राओं की मांग

बता दे कि हंगामा कर रहे छात्राओँ की मांग है कि कॉलेज की ड्रेंस बहुत पुरानी हो चुकी है, ड्रेस कोर्ड को बदलने की मांग छात्राएं काफी समय से करती आ रही है. साथ ही इसके अलावा कॉलेज परिसर में कैंटीन खोलने की मांग की छात्राओँ ने करी है. आपको बता दे शुक्रवार को सुबह 10 बजे से शुरु हुआ हंगामा दोपहर तीन बजे तक चलता रहा. तभी कॉलेज के प्राचार्य वदंना शर्मा ने हंगामा बढ़ता देख इसका सूचना पुलिस को दी.

प्राचार्य वंदना शर्मा ने दी जानकारी

बता दे कि छात्राओँ के द्वारा किया गया हंगामा मे प्राचार्य वंदना शर्मा का कहना है कि ड्रेस कोड बदलने की मांग तो पूरी नहीं हो सकती लेकिन कॉलेज परिसर में कैंटीन जल्द शुरु की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here