उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या कर नाले मे फेका शव मचा हड़कंप… आखिरी बार अपने परिजनों को कॉल कर कही थी ये बात?

1
568

AIN NEWS 1 Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बहुत ही सनसनीखेज घटना घट गई है. यहां पर शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के ही नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की निर्मम हत्या कर दी गई. उनकी हत्या के बाद इनके शव को साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके में नाले में फेंक दिया गया. जिसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शव कब्जे में लेकर इस मामले की जांच शुरू की.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात को 40 वर्षीय विनय त्यागी अपने घर के पास मे घायल अवस्था में पड़े मिले. उन्हें उनके परिवार के सदस्य ही अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) सिद्धार्थ गौतम ने इस पूरे घटनाक्रम मे कहा कि पुलिस को सुबह ही इस घटना की जानकारी मिली. विनय त्यागी एक निजी फर्म में काम करते थे.

शुक्रवार शाम को विनय अपने ऑफिस से घर लौट रहे थे, उसी दौरान उन पर यह हमला किया गया. त्यागी ने इस दौरान अपनी मोबाइल लोकेशन अपनी पत्नी को भेजी थी और राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन से उन्होने खुद को रिसीव करने को कहा था. जब उनकी पत्नी मेट्रो स्टेशन पहुंची तो त्यागी उन्हे वहां नहीं मिले. कॉल किया तो कोई भी जवाब नहीं मिला. एसीपी ने आगे बताया कि परिवार के लोगों का कहना है कि त्यागी का मोबाइल और लैपटॉप दोनो ही गायब है.मृतक विनय त्यागी दिल्ली में ही टाटा स्टील में कार्यरत थे. वे मेट्रो से ही आते जाते थे. करीब 1 माह पहले ही उनका ट्रांसफर कोलकाता से दिल्ली मे हुआ था. वे रोजाना रात को क़रीब 10 बजे घर लौटते थे.

इस पूरे प्रकरण मे मृतक के परिजनों ने क्या बताया?

यहां हम आपको बता दें मृतक विनय के पिता बिशंबर सिंह त्यागी ने बताया कि विनय ने रात में फोन कर खुद को रिसीव करने को कहा था, लेकिन उसने खुद ही दोबारा कुछ देर में कॉल करके घर पहुंचने की बात भी कही थी. जब देर तक वह घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया तो उनकी तलाश शुरू की.कुछ देर तक पूरे इलाके में उनकी तलाश के बाद एक नाले में विनय लहूलुहान हालत में पड़े हुए मिले. आनन फानन में उन्हे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित भी कर दिया. इसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना 112 पर कॉल कर दी. इस दौरान पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस घटना का सफल अनावरण पुलिस द्वारा किया जाएगा. इस मृतक का मोबाइल और पर्स भी गायब है. ऐसे में किसी लूट की घटना का अंदेशा भी पूरी तरह जताया जा रहा है. घटना को लेकर पुलिस ने 3 टीमों का गठन भी किया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here