उत्तर प्रदेश: हापुड़ में हाइवे पर चलती थार पर 5 युवकों ने किया स्टंट : हाइवे पर कई कारों के साथ आए नजर?

0
235

AIN NEWS 1 Hapur News : जैसा कि आप जानते है आज कल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई सारी विडियो रोज़ ही वायरल होती रहती है ऐसी ही एक 49 सेकेंड की वीडियो शोशल मिडिया पर काफ़ी वायरल हुआ है, जिसमें एक थार पर सवार 5 युवक स्टंट करते हुए साफ़ दिख रहे है, इस थार के पीछे कई अन्य कार भी आती हुई नजर आ रही ही है। इस वायरल वीडियो को हापुड़ का बताया जा रहा है। कई सारे यूजर ने यूपी पुलिस और हापुड़ पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर इसे टैग कर स्टंट कर रहे युवकों के खिलाफ मे कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह पूरा विडियो हापुड़ से मेरठ जा रहे हाइवे का है बताया जा रहा है यह वीडियो 

दरअसल, इस वायरल वीडियो को हापुड़ से मेरठ जा रहे हाइवे-334 का ही बताया जा रहा है। हापुड़ पुलिस की ओर से ही ट्विटर पर ट्विट का जवाब देते हुए संबंधित यातायात प्रभारी को भी यह वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था। यातायात विभाग के अधिकारियों के मुताबिक नंबर के आधार पर इस थार सवार युवक की पहचान कर ली गई है। यह थार जीप कुमारआदित्य सिंह के नाम पर उत्तराखंड एआरटीओ कार्यालय में ही पंजीकृत है। इस वायरल वीडियो के आधार पर 16 हजार रुपये का इस कार का चालान भी किया गया है। सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने, ट्रैफिक नियम को तोड़ने समेत अन्य कई मदों में चालान किया हैं। इस वायरल वीडियो मे हाइवे पर काफ़ी तेज गति से जाती हुई दिख रही है जिसमें कुल सवार 5 युवक छत पर खडे होकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। पूर्व में भी जिले में कार और बाईक सवार द्वारा युवकों का रील बनाते हुए स्टंट करते हुए इस तरह का वीडियो अलग-अलग थाना क्षेत्र में वायरल हो चुका है। जिसको लेकर अब कार्रवाई भी की जा चुकी है।

इस पूरे घटनाक्रम मे पुलिस का बयान 

डीएसपी वरुण मिश्रा का इस मामले मे कहना है कि रील बनाने और जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाने वालों पर अब हापुड़ ट्रैफिक पुलिस की विशेष निगाहें है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से ही मिल रही जानकारी और वीडियो के आधार पर लगातार कार्रवाई भी की जा रही है।उन्होंने सख्त लहजे में कहा की ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here