देखे आज का (वायरल वीडियो): गाड़ी पर लिखवा दी ऐसी बात कि पढ़कर लोग बोले- कोई तो है लड़कों का दुख समझने वाला!

0
917

AIN NEWS 1: वैसे तो भारत की सड़कों पर चलने वालों कई सारे ट्रकों के पीछे लिखी हुई शायरी वर्ल्ड फेमस हैं! लेकिन अभी बदलते हुए वक्त के साथ मे अब वाहन चालक समाजिक संदेश और दिल की बातें भी अपने वाहन पर लिखवाने लगे हैं। हालांकि, इस तरह की शायरी सिर्फ ट्रकों तक सीमित नहीं है। अब कार और बाइक वाले भी ‘हारे का सहारा…’ से लेकर ‘मम्मी का बेटा’ या ‘बेबी ऑन बोर्ड’ जैसे स्टीकर अपने वाहन पर लगवाने लगे हैं।

पर इनमे से कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने वाहनों पर ऐसी कोई बातें लिखवा लेते हैं कि पढ़ने वाला भी पूरी तरह से सोच में पड़ जाए। सोशल मीडिया पर अब ऐसे ही वाहन का वीडियो काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे पढ़कर ज्यादातर इंस्टा यूजर्स बोल रहे है – ये देखो भाई क्या सच्चाई लिखी हुई है।

इस कार पर लिखा है 2024 में बेटियां नहीं, बेरोजगार…

यहां हम आपको बता दें इस पूरे वायरल क्लिप में हम साफ़ देख सकते हैं कि एक वैगनआर कैब सड़क से जा रही है। उसके पीछे चल रहा एक शख्स कैब के पिछले शीशे पर लिखे हुए संदेश पर जूम करते हुए बोलता – ये देखो भाई क्या सच्चाई लिखी हुई है…। इसके बाद वो शीशे पर लिखे हुए कोट को पढ़ता है- 2024 में बेटियां नहीं, बेरोजगार लड़के हैं मां-बाप का बोझ!दिल से सैल्यूट…

यह पूरा वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @trekkeryatty से 18 अप्रैल को ही पोस्ट किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक ही क़रीब 20 लाख व्यूज और 2 लाख 30 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं। साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा – क्या बनेगा बड़ा होकर, कैसे बराबरी कर पाएगा दुनिया के साथ। तमाम यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here