AIN NEWS 1: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार (7 मई) को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ काफ़ी देर बातचीत की. उन्होंने विभिन्न कंपनियों के गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स की परेशानियों को विस्तार से सुना. इसके साथ ही राहुल ने इन वर्कर्स के ही साथ मसाला डोसा और कॉफी का नाश्ता भी किया. राहुल गांधी के साथ बातचीत के दौरान गिग कर्मचारियों ने आपनी शिकायत की कि बेरोजगारी के मुद्दे ने उन्हें ऐसे काम करने के लिए बहुत मजबूर किया है जो कम वेतन वाले हैं. उन्होंने उनके साथ खेलों पर भी काफ़ी चर्चा की और उनसे उनके पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ियों के बारे में भी पूछा. स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और डंजो जैसे एग्रीगेटर्स के डिलीवरी पार्टनर्स को बेंगलुरु में वरिष्ठ कांग्रेस नेता के साथ खाना खाते हुए देखा गया.

जाने वहा राहुल गांधी ने सुनी गिग वर्कर्स की सभी परेशानियां

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी ने आज बेंगलुरु के प्रतिष्ठित एयरलाइंस होटल में डंजो, स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट आदि के गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ काफ़ी खुलकर बातचीत की. एक कप कॉफी और मसाला डोसा के ऊपर, उन्होंने डिलीवरी कर्मचारियों के जीवन, स्थिर रोजगार की कमी और बुनियादी वस्तुओं की बढ़ती हुई कीमतों पर भी काफ़ी देर चर्चा की. उन्होंने यह भी जाना कि इन युवाओं ने गिग जॉब्स आखिर क्यों ली हैं और उनके काम करने की स्थिति अभी कैसी है.

इस पर बीजेपी का राहुल गांधी के रोड शो को लेकर लगा आरोप 

इसके बाद राहुल गांधी को बेंगलुरु में अपने होटल तक पहुंचने के लिए एक दोपहिया वाहन में ही सवारी करते हुए देखा गया. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी ने राहुल गांधी के रोड शो और बेंगलुरु में सभाओं पर भी कटाक्ष किया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि राहुल के रोड शो की योजना कुछ इस तरह से बनाई गई है कि सबसे ज्यादा अल्पसंख्यक आबादी वाले क्षेत्रों को ही कवर किया जाए. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार यानी 10 मई को मतदान होगा तय और नतीजे शनिवार यानी 13 मई को ही घोषित किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here