मां का दोस्त 2 साल से मासुम बच्ची के साथ करता था रेप, बड़ी बहन ने दर्ज कराई आरोपी के खिलाफ FIR।

0
258

कहते है कि बच्चे आपने परिवार के लावा कही भी सुरक्षित नही रह सकते है एक मां के लिए उसके बच्चे ही सब कुछ होते है क्या कभी आप सोच सकते है कि एक मां का दोस्त उसकी नाबालिग बच्ची के साथ दो साल से दुष्कर्म करता है और मां को पता होने के बावजूद भी मां अपने हैवान दोस्त को नही रोकती है. जीं हा ये मामला सच है . बता दे आपको दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रोफेससर की नाबिलक बेटी से उसकी मां का दोस्त रेप करता था। यह सिलसिला एक दो दिन से बल्कि पिछले दो साल से चलता है। बेटी के साथ उसका दोस्त रेप करता है इसकी जानकारी होने के बाद भी मां अपने दोस्त को ऐसा करने के लिए नहीं रोकती थी। लेकिन नाबिलग जब इससे परेशान हो गई तो उसने अपनी बड़ी बहन से इसके बारे में बताया, जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंच गया।

पुलिस नें दी जानकारी    

पुलिस के अनुसार बता दे आपको  साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता लड़की के पिता प्रोफेसर हैं। वहीं पीड़िता की मां पारिवारिक विवाद के चलते अपनी तीन बेटियों के साथ 10 साल से पति से अलग साहिबाबाद क्षेत्र में रह रही है। उसकी दो बड़ी बेटियां नोएडा में जॉब करती हैं, जबकि एक 14 वर्षीय छोटी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है।

आरोपी युवक सिराज टीला मोड़ थानाक्षेत्र के गांव पसौंडा का रहने वाला है और वह पीड़िता की मां का दोस्त है। सिराज का आठ साल से उनके घर पर आना-जाना था। पीड़िता के मुताबिक, दिसंबर 2021 में सिराज ने पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया था। घटना के बारे में किसी को भी बताने पर परिवार समेत उसकी हत्या करने की धमकी दी थी। इसके बाद वह अक्सर पीड़िता को हवस का शिकार बनाने लगा और हर वक्त पीड़िता को डर धमका देता था. उसको जान से मारने की धमकी देता था। साथ ही  पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि सिराज उसकी मां का दोस्त बनकर घर आता था और घर की देखरेख समेत अन्य काम संभालता था। दो साल पहले सिराज ने पहली बार उसके साथ अश्लीलता की थी, तब उसने इसकी शिकायत अपनी मां से की थी, लेकिन मां ने इसे नजरअंदाज कर दिया था और मां ने किसी को ना बताने को कहा.  पीड़िता ने कहा कि सिराज 2 साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। कुछ दिन पहले भी उसने मां को इसके बारे में बताया था लेकिन मां ने इस पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद पीड़िता ने घटना के बारे में अपनी बड़ी बहन को बताया। तब बड़ी बहन उसे लेकर साहिबाबाद थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई। किशोरी की बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है और फिलहाल आरोपी अभी फरार है पुलिस अरोपी की खोज कर रही है. नाबालिग बच्ची की मां को पुलिस ने फिलहाल पकड़ लिया है उससे पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here