मात्र 19 वर्ष का गैंगस्टर योगेश कादयान जिसके खिलाफ इंटरपोल द्वारा जारी किया गया रेड कॉर्नर नोटिस ?

भारत में ही हरियाणा से अब अपराध का एक बड़ा नाम सामने आया है. जिसकी उम्र तो मात्र 19 साल है लेकिन उसके अपराध की दुनिया में उसके कारनामे इतने ज्यादा बड़े-बड़े हैं कि इंटरपोल ने भी उसके खिलाफ मे 'रेड कॉर्नर नोटिस' जारी कर दिया है.

0
691

AIN NEWS 1: भारत में ही हरियाणा से अब अपराध का एक बड़ा नाम सामने आया है. जिसकी उम्र तो मात्र 19 साल है लेकिन उसके अपराध की दुनिया में उसके कारनामे इतने ज्यादा बड़े-बड़े हैं कि इंटरपोल ने भी उसके खिलाफ मे ‘रेड कॉर्नर नोटिस’ जारी कर दिया है. इस 19 साल के मासूम से दिखने वाले गैंगस्टर का नाम योगेश कादयान बताया जा रहा है. देश की इंटरपोल की तरफ से इस के नाम से रेड कॉर्नर नोटिस जारी होने के बाद अब पूरी दुनियाभर की पुलिस ही इस गैंगस्टर को लेकर काफ़ी सचेत हो गई है. यह गैंगस्‍टर योगेश कादयान पंजाब के ही कुख्यात बंबीहा गैंग से भी संबंध रखता बताया जा रहा है.

अब जानिए के कौन है ये योगेश कादयान?

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताब‍िक यह गैंगस्‍टर योगेश कादयान हरियाणा के ही झज्जर जिले के बेरी का रहने वाला है. योगेश अपनी छोटी सी उम्र में ही एक शार्प शूटर बन गया. इंटरपोल की वेबसाइट पर भी योगेश कादयान की जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार उसकी लंबाई 1.72 मीटर बताई गई है तो वहीं उसका वजन भी 70 किलोग्राम के करीब है. उसकी आंखों और बालों का रंग भी काला है. वही उसके बाएं हाथ पर एक तिल भी बताया गया है. योगेश कादयान की गिनती नीरज बवाना के बेहद करीबी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के करीबियों के रूप में भी होती है. छोटे-मोटे क्राइम करता हुआ योगेश कादयान बन गया बड़ा गैंगस्टर .

यहां आपकों बता दें 6 महीने पहले ही घर से निकला था योगेश

योगेश कादयान 30 सितंबर 2022 को उस समय से चर्चा में आया था जब उसने रोहतक में ही अपने साथियों के साथ मे मिलकर एक बाइक सवार दूधिए को गोली मारी थी. वहीं पर अब लगभग 6 महीने पहले ही योगेश कादयान अपने घर निकला था. जिसके बाद से ही उसका घरवालों से भी कोई संपर्क नहीं है. इस योगेश के पिता और भाई गांव में ही रहते है और वो अपनी खेती-बाड़ी का काम करते हैं.योगेश कादयान के परिवार का अभी तक तो कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. इसके अलावा योगेश कादयान एक वॉन्टेड शार्प शूटर है जो लेटेस्ट हथियार चलाने में भी पूरी तरह से माहिर है. बता दें कि बंबीहा गैंग और गोल्डी बराड़ की जो आपसी रंजिश के चलते ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. इससे पिछले कई सालों से हरियाणा से लेकर पंजाब तक ही बंबीहा गैंग और गोल्डी बराड़ गैंग में आपसी रंजिश चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here