उत्तर प्रदेश: सुहागरात की अगली सुबह थाने पहुंचे दूल्हा ने बताया, फुर्र हो गई दुल्हन ; पुलिस भी रह गई सन्न!

0
173

AIN NEWS 1: बता दें मथुरा के सौंख में मंदिर में सात फेरे लेने के बाद एक दुल्हन जब अपनी ससुराल पहुंची। इसके कुछ घंटे बाद ही वह दुल्हन अपने परिजनों संग मे नदारद हो गई। इस दौरान दूल्हे के परिजनों का उस पर आरोप है कि दुल्हन ने उनके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। वहीं काफी प्रयास करने के बाद भी दुल्हन, उसके परिजनों और बिचौलिया बने मामा का कही भी कोई पता नहीं चल रहा है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जान ले यहां का है यह पूरा मामला

कस्बे के ही गढ़वाल मोहल्ला निवासी मजदूरी करने वाले एक युवक ने अपने रिश्तेदारों से अपनी शादी की चर्चा की थी। गोवर्धन क्षेत्र के गांव पलसो निवासी रिश्ते के उसके मामा ने बिचौलिया बनकर सोनभद्र जिले के थाना कलान के एक गांव निवासी एक युवती से उसकी मुलाकात भी कराई। इसके बाद यह दोनो युवक-युवती शादी करने के लिए राजी भी हो गए।

दोनो ने मंदिर में ही लिए सात फेरे

बताया जा रहा है शनिवार देर शाम मां चामुंडा मंदिर में दोनों ने सात फेरे लेकर एक दुसरे के साथ सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें भी खाईं। यहां से विदा होकर दुल्हन युवक के घर पर पहुंची। आरोप है कि रात में ही दूल्हे के परिजनों के खाने में दुल्हन ने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। इससे दूल्हे के सभी घरवाले बेहोश हो गए। सुबह को जब घर के लोग जागे तो घर में दुल्हन ही नहीं थी न उसके परिजन।

रात में ही दुल्हन हुई रफू चक्कर

पीड़ितों के अनुसार, रविवार सुबह को करीब पांच बजे इस दुल्हन ने अपने परिजनों के साथ नौ दो ग्यारह हो गई। पीड़ित पक्ष का यह भी आरोप है कि इस युवती के परिजनों को उसकी शादी के एवज में एक लाख रुपये भी दिए गए थे। यह रकम उनकी शादी में बिचौलिया बने युवक के मामा के माध्यम से ही दी गई थी।

इस पूरे प्रकरण में थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित दूल्हे के मामा ने अपने रिश्ते में ही इस युवती की शादी तय कराई थी। शनिवार को यह शादी हुई। यह युवती रविवार सुबह परिजनों के साथ मे ही रफू चक्कर हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here