Shocking देखे (Viral Video): तेज रफ्तार सफ़ेद कार ने छात्रा को मारी जबरदस्त टक्कर, हिट एंड रन का एक वीडियो हुआ वायरल!

0
700

AIN NEWS 1 Shocking Viral Video: उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके में ही पड़ने वाले सेक्टर-110 स्थित महर्षि विश्वविद्यालय के पास मे ही खड़ी एक स्टूडेंट को काफ़ी तेज रफ्तार वाहन चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस पूरे घटना में वह काफ़ी गंभीर रूप से घायल भी हो गई. इस घटना का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जो कि 30 दिसंबर का बताया जा रहा है. इस हिट एंड रन मामले में घायल हुई स्टूडेंट स्तुति त्रिपाठी के चाचा अनुपम त्रिपाठी ने इस संबंध में बताया कि उनकी भतीजी विश्वविद्यालय में ही बीकॉम. प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है. करीब एक सप्ताह पहले ही वह अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय के कैंपस की रोड पर ही खड़ी थी. इसी दौरान इनके पीछे से एक सफेद रंग की गाड़ी काफ़ी तेज गति से आई और उसने स्तुति को टक्कर मार दी.

जब स्टूडेंट को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

यह टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि वह स्टूडेंट थोड़ी दूर जाकर गिरी. इस स्टूडेंट के सिर समेत शरीर के अन्य कई हिस्सों में चोटें आई है. उसी समय घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है. इस पूरे प्रकरण में दावा है कि घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी पर लगभग एक सप्ताह बीतने के बाद भी इस आरोपी चालक के खिलाफ मे कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है. इस हादसे के बाद स्टूडेंट अपने घर वाराणसी चली गई थी. इससे उसकी पढ़ाई भी प्रभावित हुई है. इस मामले में कार्रवाई न होने से स्टूडेंट के परिजन बहुत ज्यादा परेशान हैं.

अब इस हिट एंड रन का एक वीडियो आया सामने

यहां हम आपको बता दें 45 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि चार छात्राएं एकसाथ खड़ी हुई हैं. इसी दौरान सफेद रंग की एक गाड़ी आती है और इस युवती को टक्कर मारकर वहा से फरार हो जाती हैं. अन्य स्टूडेंट्स भी तेज़ झटके से ही दूसरी तरफ गिर जाती हैं. हालांकि, उन्हें कोई चोट नहीं लगती है. आरोपी चालक कुछ ही सेकेंड बाद इस तेज रफ्तार से बाहर निकल जाता है. वीडियो में कुछ लोग इस चालक का पीछा करते हुए भी दिख रहे हैं.

देखे वायरल वीडियो

सूचना: AIN NEWS 1 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here