देखे वीडियो: मुंबई की सड़को पर पूरी तरह से नशे में धुत सनी देओल,ऑटो वाले ने काफ़ी मुस्किल से संभाला, क्या है पूरा सच!

0
1133

AIN NEWS 1: मुंबई में मंगलवार रात सुनसान सड़क पर भटकते हुए सूपर स्टार सनी देओल का एक वीडियो सामने आया है। इस पूरे वीडियो को लेकर के कहा जा रहा है कि वह नशे में पूरी तरह से धुत खुद को संभाल भी नहीं पा रहे हैं। सड़क पर इधर-उधर भटकते हुए सनी देओल के इस पूरे वीडियो में उनके पास एक ऑटोरिक्शा भी आकर रुकता है। और बीच सड़क पर खड़े सनी देओल को देखकर वह ऑटोवाला वही रुक जाता है और उन्हें जैसे-तैसे करके अपनी ऑटो में बिठाता है। अब ये पूरा वीडियो ही देखते ही देखते इंटरनेट पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है। आइए हम आपको बताते हैं के आखिर इस वीडियो के पीछे की पूरी कहानी है क्या। दरअसल हाल ही में ‘गदर 2’ की काफ़ी ज्यादा सफलता का जश्न मना चुके सनी देओल को इस तरह के वीडियो में पूरी तरह से नशे में धुत्त देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफ़ी ज्यादा हैरान भी हैं। केआरके के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है उन्होंने इसपर लिखा है कि ये काफी ज्यादा खतरनाक है। यहां सनी जुहू में सड़क पर नशे में झूमते दिखे हैं। इस वीडियो में कुछ कैजुअस कपड़ों में सनी देओल बीच सड़क पर ही दिख रहे हैं। हालांकि, जब वहां ऑटो रुकता है तो उनके चेहरे पर अलग सी स्माइल भी दिख रही है। इसके बाद वह ड़्राइवर उन्हें मदद करता है और अपने ऑटो में बिठाता है।

इस वीडियो पर लोगों ने कहा- लगता है ‘गदर 2’ की सफलता नहीं संभाल पा रहे हैं सनी

अब इस वीडियो को देखकर लोग काफ़ी नाराज भी हैं और हैरान भी। कुछ लोगो ने कहा है- इस आदमी को आख़िर क्या दिक्कत है? दस साल में एक सफल फिल्म के बाद अब वह खुद को ही खो रहा है। एक ने कहा- लगता है पाजी ने पूरा बोतल पे बोतल ही घटक लिया है। एक और ने कहा- बॉलीवुड में सब के सब जन ड्रगिस्ट हैं । कुछ ने कहा है- क्या वो सफलता को संभाल नहीं पा रहे हैं? हालांकि इस विडियो पर ही, कुछ ने ये भी कहा कि सनी का यह वीडियो जानबूझकर ही शेयर किया गया है ताकि लोग उनसे नफरत करें। हालांकि कुछ लोगो ने कहा है कि ये उनकी फिल्म ‘सफर’ की ही शूटिंग के सीन हैं जिसका निर्देशन शशांक उदरापुरकर अभी कर रहे हैं। बता दें कि सनी देओल भी अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो ड्रिंक नहीं करते।

यहां जान ले सनी देओल की बॉक्स ऑफिस पर हुई चांदी

दरअसल मालूम हो, सनी देओल की अगस्त 2023 में ‘गदर 2’ रिलीज हुई हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से सुपरहिट साबित रही। बैक टू बैक अपनी फ्लॉप फिल्मों से गुजर रहे ‘तारा सिंह’ के लिए साल 2000 में आई ‘गदर’ का सीक्वल एक बहुत बड़ी संजीवनी साबित हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस हफ्तों में ही पूरे 525 करोड़ रुपये तो वर्ल्डवाइड 686 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

अब जान ले सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 

अब हम वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल की झोली में आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में ही बन रही फिल्म भी है जिसका नाम ‘लाहौर 1947’। इस फिल्म का डायरेक्शन ‘दामिनी’, ‘घायल’ और ‘घातक’ जैसी फिल्में को बनाने वाले राजकुमार संतोषी ही करेंगे। ये पहला मौका भी होगा जब आमिर खान और सनी देओल एक साथ में काम करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here