(देखें वीडियो)! लव लेटर को लेकर दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई, वाराणसी का वीडियो हुआ वायरल।

0
1216

आपने सोशल मीडिया पर अक्सर देखा होगा कि रोजाना किसी ना किसी तरह कि वीडियो वायरल होती है, चाहे वो वीडियो महिलाओं की लड़ाई की हो या फिर किसी कपल की. एक ऐसा ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो को कई लोगो ने देखा. साथ ही इस वीडियो को काफी ज्यादा पंसद भी किया जा रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों ने लाइक्स के साथ कमेंट भी किए. आपको बता दे ये वीडियो वाराणसी के जेआरएस ट्यूटोरियल का है जहां पर क्लास के अंदर अचानक से दो लड़कियों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. लड़ाई को रोकने के लिए वहां मौजूद लोग बीच-बचाव करते है. दो सेंकेड होता नहीं कि लड़ाई और गंभीर रुप ले लेती है और एक दुसरे पर हमला करते रहते है. इसका वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने रिकॉर्ड किया और फिर सोशल मीडियो पर वायरल कर दिया।

 

क्या है वायरल वीडियो में

आप इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि किस तरह से क्लास के दौरान दो लड़कियों के बीच हाथापाई शुरु हो गई और वहां खड़े लोगों ने लड़ाई को रोकने की कोशिश कि लेकिन वो लड़ाई को रोक नहीं सकें.  मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि इस लड़ाई का कारण एक लव लेटर है जहां दो लड़कियों ने एक लड़की के ऊपर दूसरी लड़की के प्रेमी को संदेश भेजा. बस फिर लड़ाई इसी बात को लेकर शुरु हो गई.

वायरल वीडियो को देख लोगो ने किया कमेंट

बता दे आपको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के यूजर ने पोस्ट किया . इस वीडियो को अब तक सैकड़ो बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर लोगों ने अपने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बाकी छात्र ऑडियन्स की तरह एंजॉय कर रहे है तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ट्रिपल थ्रेट मैच  कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा “सब कलेश के पीछे एक लड़की का ही हाथ होता है. फिलहाल इस वायरल वीडियो को देखकर पुलिस लड़ाई कर रही लड़कियों कर पता कर रही है.हालांकि AIN NEWS1इस खबर की पुष्टी नही करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here