योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी, शमीम के खिलाफ FIR दर्ज, इसका एक Video वायरल होने पर मचा था हंगामा?

0
1239

AIN NEWS 1 Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को अब सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ मे एफआईआर दर्ज हुई है. एक वायरल वीडियो के आधार पर ही दर्ज किया गया केस. यहां हम आपको बता दें प्रयागराज के गंगानगर के ही नवाबगंज थाने में आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ यह एफआईआर दर्ज हुई. आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत ही यह केस दर्ज हुआ.इस केस को सोशल एक्टिविस्ट सर्वेश कुमार के द्वारा दर्ज कराया गया है. इस आरोपी शमीम उर्फ बबलू का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. इस आरोपी युवक सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए साफ़ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफ़ी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शमीम उर्फ बबलू कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस वीडियो में उसने यह भी कहा है कि मेरा घर यहां पर है आएं और मेरा घर भी बुलडोजर से गिराकर दिखाएं. इस मामले में प्रयागराज पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया.

जान ले इस FIR में क्या कहा गया है?

प्रयागराज के ही लाल गोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके का रहने वाला यह आरोपी शमीम अपनी इस वीडियो में सीएम योगी को लेकर काफी आपत्तिजनक बयान दे रहा है. प्रयागराज पुलिस ने इस पर केस दर्ज किए जाने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर भी साझा की.

इस FIR में लिखा गया है- प्रार्थी सर्वेश कुमार ने अभी दिनांक 23.4.2024 को मैंने एक विडियो देखा है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक लड़के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस धमकी देने वाले का नाम बबलू उर्फ शमीम पुत्र मो० कलीम निवासी इमामगंज थाना नवाबगंज जनपद प्रयागराज का बताया गया है. इसके द्वारा दिये गये वक्तव्य से मेरी भावना काफ़ी आहत हुई है. वारयल वीडियो की स्क्रीनशार्ट व सीडी तैयार कर दे रहा हूं अतः निवेदन है कि बबलू उर्फ शमीम के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही करने की करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here