एपी सिंह ने रक्षाबंधन पर सीमा को दिया वचन ! कहा जल्द ही भारत की नागरिता और सारे अधिकार दिलाकर रहुंगा।

0
397

एपी सिंह ने रक्षाबंधन पर सीमा को दिया वचन ! कहा जल्द ही भारत की नागरिता और सारे अधिकार दिलाकर रहुंगा।

सीमा हैदर की कहानी तो आपने सुनी  ही होगी। जी हा वही सीमा हैदर जो अपने प्रेम के खातीर पाकिस्तान से भारत आ गई थी और आज उसने रबूपुरा में वकील एपी सिंह ने सीमा हैदर और उनके परिवार के साथ मिलकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया। सीमा हैदर ने एपी सिंह को राखी बांधी। इतना ही नहीं सीमा ने भाई के पैर छूकर आशिर्वाद भी लिया और एपी सिंह ने अपनी बहन सीमा हैदर से वादा किया कि में तुमको भारत की नागरिता दिला कर रहुंगा

आपको बता कि पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को पति के बाद अब भाई भी मिल गया है। सीमा ने मंगलवार को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। सचिन के रबूपुरा वाले घर पर वकील एपी सिंह पहुंचे। जहां उन्होंने सीमा और सचिन समेत परिवार के सदस्यों के बीच राखी का पर्व मनाया और उसने सीमा से वादा भी किया। सीमा हैदर ने एपी सिंह को राखी बांधी। इतना ही नहीं सीमा ने बड़े भाई के पैर छूकर आशिर्वाद भी लिया। एपी सिंह ने सीमा और उनके बच्चों को मिठाई खिलाई। सीमा हैदर ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मुझे एपी सिंह जैसा बड़ा भाई मिला है।

एपी सिंह ने क्या कहा

राखी बाधंने के बाद एपी सिंह ने कहा कि वह जल्द ही सीमा हैदर को भारत की नागरिता दिलाकर रहेंगे। इतना ही नहीं सारे अधिकार दिलाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संघ प्रमुख समेत योगी आदित्यनाथ को राखी भेजी और फीर वकीर एपी सिंह को भी राखी बाधी और पैर छु कर आर्शीवाद लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here