उत्तर प्रदेश: जिले गाजियाबाद में एनकाउंटर के बाद जीशान और जावेद को किया गिरफ्तार,आवारा पशुओं को उठाकर जंगलों में लेजाकर काट देते थे!

0
338

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार सुबह क़रीब 5 बजे हुई मुठभेड़ में दो गोकशों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली भी लगी है। इस आरोपियों से पशु काटने के कई औजार भी बरामद हुए हैं। ये दोनों आरोपी ही शहर में घूमने वाले आवारा गोवंश को उठाकर उन्हे जंगलों में ले जाकर काट देते थे। इस पूरे मामले में ACP अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया, मधुबन बापूधाम थाने की पुलिस बापूधाम मटियाला मोड़ पर पूरी टीम के साथ गश्त कर रही थी। इस दौरान दो बाइकों पर सवार हुए दो लोगों को जब रुकने का इशारा किया गया। तो दोनों नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग करके वहा से भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया और आत्मरक्षा में पुलिस ने गोली चलाई । इस दौरान ही एक आरोपी के पैर में भी गोली जा लगी। उसकी पहचान भी जीशान निवासी गांव नाहल, थाना मसूरी के रूप में ही हुई। जबकि उसका पकड़ा गया दूसरा साथी जावेद है। इन दोनों आरोपियों से ही चोरी की एक मोटरसाइकिल, दो तमंचे, कारतूस, दो गंडासे और एक रस्सी भी बरामद हुई है।

इनसे पूछताछ में आरोपियों ने बताया, 7-8 दिन पहले ही गोविंदपुरम कूड़ेदान के पास घूम रहे एक गोवंश को पकड़कर ये लोग मटियाला गांव के जंगलों में ले गए थे और उसे वहा ले जाकर काट दिया था। आरोपियों से जो दो बाइक बरामद हुई है, वो उन्होंने दिल्ली-मेरठ रोड पर मारूति शोरूम के पास से ही कुछ दिन पहले चुराई थी। आरोपी जीशान के विरुद्ध गाजियाबाद में गोवध अधिनियम के तीन और जावेद पर भी एक मुकदमा पहले ही दर्ज है। इस घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here