कुली के बाद अब कारपेंटर बनें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, देखें तस्वीरें।

0
262

कुली के बाद अब कारपेंटर बनें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, देखें तस्वीरें।

आये दिन राहुल गांधी कुछ ना कुछ करते ही रहते है भारत जोडो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने काफी ऐसा काम किया है जिससे वो आये दिन चर्चा मे रहते है । अभी कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने आनंद विहार ISBT पहुंचे और कुलियों से मिले। यहां उन्होंने कुली की लाल यूनिफॉर्म पहनी और बैज भी लगाया। इसके बाद उन्होंने सिर पर सामान उठाया। राहुल ने इसके बाद कुलियों से बातचीत की और उनकी परेशानियों के बारे में पूछा.साथ ही इससे पहले भी राहुल गांधी 1 अगस्त को सुबह दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे। यहां उन्होंने सब्जियों-फलों के बढ़ते दाम को लेकर विक्रेताओं से बात की और उनकी समस्याएं पूछीं। इससे पहले भी राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान काफी कुछ करते हुऐ वायरल हो चुके है कुछ महिनो पहले राहुल गांधी खेती करते हुऐ भी नजर आ रहे थे । इसी तरह राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है . जिसने राहुल गाधी कुली के बाद कारपेंटर का काम करते हुऐ नजर आ रहे है।

कारखाने में कुर्सी बनाने से जुड़ी चीजों को देखकर उन्होंने इस काम में भी हाथ आजमया।राहुल इलेक्ट्रिक कटर से लकड़ी काटते दिखे, इस काम में वहां मौजूद कारपेंटर ने उनकी मदद की।कांग्रेस सांसद ने वर्कशॉप में लकड़ी पर आरी चलाई।राहुल गांधी बनें कारपेंटर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार को दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर मार्केट पहुंचे जहां उन्होने बढ़ई कामगारों से राहुल ने कुर्सी बनाना सीखा। उन्होंने लकड़ी पर आरी और रंदा चलाया। कारखाने में काम कर रहे कर्मचारियों से बातचीत करके उनका हाल-चाल भी जाना।

आनंद विहार ISBT पहुंचकर राहुल ने कुली की यूनिफॉर्म पहनी, सिर पर सामान उठाया।कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले आनंद विहार रेलवे स्टेशन के कुलियों से मुलाकात की थी। उस दौरान वह यात्रियों का सामान अपने सिर पर लादे नजर आए थे। कुली के ड्रेस वाली राहुल गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब एक तस्वीर में राहुल गांधी बढ़ई बनकर आरी चलाते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी दिल्ली के कीर्तिनगर में एशिया की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्केट पहुंचे. यहां उन्होंने कारपेंटरों के साथ बातचीत की.

उनके काम के बारे में जाना. यही नहीं, राहुल गांधी आरी और हथौड़े के साथ फर्नीचर बनाने के काम में हाथ आजमाते भी दिखे. राहुल गांधी की इस विजिट का वीडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा के बाद से लगातार कामगारों, मजदूरों के पास जाकर उनका काम देख रहे हैं। उनकी परेशानियां शेयर कर रहे हैं। यह सिलसिला अप्रैल से शुरू हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here