( देखें वीडियो)! मध्य प्रदेश में युवक के कपड़े उतरवा कर , गले में पट्टा बांधकर भौंकने को किया मजबूर देखें लाइव वारदात।

0
422

( देखें वीडियो)! मध्य प्रदेश में युवक के कपड़े उतरवा कर , गले में पट्टा बांधकर भौंकने को किया मजबूर,  देखें लाइव वारदात।

मध्य प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है , ये कहा जाता था कि लड़की सुरक्षित नहीं है लेकिन अब लड़के भी सुरक्षित नही है। बता दे कि मध्यप्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है
मध्य प्रदेश के दतिया में एक युवक को अर्धनग्न कर पीटने का मामला सामने आया है। यहां कुछ लड़कों ने पीड़ित को लात-घूसों से मारा फिर उसे बेल्ट से पीटा। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित के गले में कुत्ते की तरह पट्टा डालकर भौंकने के लिए मजबूर किया। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि यह मामला एक साल पुराना है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बदमाश युवक को अर्धनग्न कर बेल्ट से बेरहमी के साथ पीट रहे है . इस घटना के बारे में पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि पीड़ित युवक एक हत्या के केस में गवाह है. तभी बदमाश उस युवक पर बयान बदलने से इनकार कर दिया तो बदमाशो ने उसे पकड़कर यूपी के सुनसान इलाके में ले गए और बुरी तरह से बेल्ट से पीटना शुरु कर दिया.

युवक को लात घूसों और बेल्ट से पीटा. (Photo: Video Grab )गले में पट्टा बांधकर कुत्ते की तरह भौंकने के लिए किया मजबूर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी लड़के पीड़ित को अर्धनग्न कर बेल्ट से बुरी तरह पीट रहे हैं। मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़ित एक हत्या केस में मुख्य गवाह है। बदमाश चाहते थे कि वह गवाही देते समय अपना बयान बदल दे। जब पीड़ित ने अपना बयान बदलने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने पीड़ित के गले में पट्टा बाध दिया और उसे कुत्ते की तरह भौंकने के लिए मजबूर किया। बता दे कि वहां युवक के कपड़े उतरवा दिए और फिर बेल्ट व लात-घूंसों से जमकर पीटा. युवक छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन बदमाशों ने रहम नहीं किया. पिटाई के बाद बदमाशों ने युवक के गले में कुत्ते की तरह पट्टा बांध दिया और भौंकने को मजबूर किया. वीडियो में सुना जा सकता है कि बदमाश युवक का गला काटने की बात भी कर रहे थे

दो आरोपी हुऐ गिरफ्तार

एमपी के दतिया में युवक की पिटाई करने और उसको भौंकने पर विवश करने का वीडिया प्रकाश में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस की जांच में यह सामने आया कि यह वीडियो एक वर्ष पुराना है। जो हाल में प्रकाश में आया है। इस संबंध में एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसमें शामिल एक आरोपी झांसी के सिमरा गांव का रहने वाला आनंद यादव है। जबकि दूसरा आरोपी ऋषभ दांगी है। उनका कहना है कि जिसके साथ मारपीट हुई है उसका भी आपराधिक रिकॉर्ड है। युवक अभी इंदौर में रह रहा है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस ने मामले पर दी जानकारी

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक आरोपी झांसी के सिमरा गांव का रहने वाला आनंद यादव और दूसरा ऋषभ दांगी है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। जिसके साथ मारपीट हुई है, उसका भी आपराधिक रिकॉर्ड है। युवक अभी इंदौर में रह रहा है और इन दोनों अरोपियो को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here