युवती ने फिजिकल रिलेशन से किया इनकार तो सनकी युवक ने पेंचकस से गोदा !

0
831

युवती ने फिजिकल रिलेशन से किया इनकार तो सनकी युवक ने पेंचकस से गोदा !

गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है जिसमें एक युवक ने 28 साल की युवती के साथ फिजिकल रिलेशन  करना चाहता था युवती ने शारीरिक संबंध बनने से मना कर दिया तो सनकी युवक ने युवती के गले और चहरे पर पेंचकस से ताबड़तोड़ हमले कर दिए

क्या है पूरा मामला

आपको बता दे कि यह मामला गुरुग्राम के नाहरपुर रुपा इलाके की है. युवती की उर्म 28 साल की बताई जा रही है युवती पर लिव-इन पार्टनर ने पेंचकस से जानलेवा हमला कर दिया . यह घटना गुरुवार की शाम 4 बजे की बताई जा रही है. बता दे कि युवक यूपी का रहने वाला है उसका नाम शिवम बताया जा रहा है वो शाम को युवती के घर पहुच गया था वही पर युवती को मारा गया था।  वो युवती पर लगातार  शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा. युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसके गले और चहरे पर पेंचकस से ताबड़तोड़ हमले कर दिए.

एसीपी  वरुण दहिया ने दी जानकारी

एसीपी  वरुण दहिया ने कहा कि आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि शिवम और युवती एक साल से लिव-इन में रह रहे थे. दोनों यूपी के रहने वाले हैं. शिवम युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता था. जब युवती ने शारीरिक संबंध के लिए मना किया तो उसने उस पर जानलेवा हमला किया पुलिस का कहना है कि पीड़िता को जब पता चला कि शिवम न केवल पहले से शादीशुदा है, बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं, इसके बाद से उसने आरोपी से दूरी बना ली थी. वो नाहरपुर इलाके में किराए के कमरे में रहने लगी थी. यह बात आरोपी को नागवार गुजरी. इसके बाद वो गुरुवार शाम 4 बजे नाहरपुर इलाके में युवती के यहां पहुंचा और फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाने लगा. पीड़ित युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया. पीड़िता को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है और  पुलिस महिला की होश में आने का इतंजार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here