10वीं के छात्र से किया सामूहिक कुकर्म, आरोपियों ने की सोशल मीडिया पर कुकर्म की वीडियो वायरल !

0
361

10वीं के छात्र से किया सामूहिक कुकर्म, आरोपियों ने की सोशल मीडिया पर कुकर्म की वीडियो वायरल !

अक्सर देखा होगा आपने की महिलाओँ के साथ दुष्कर्म किया जाता है क्या कभी अपने सोचा है कि किसी लड़के के साथ भी कुकर्म हो सकता है। जी हा आप ठीक सुन रहे है एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है जो दिलदहला देगी बता दे कि 10वीं की छात्र के साथ पांच लोगो ने मिलकर कुकर्म किया है और  फिर कुकर्म करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो को देखकर पुलिस नें पांचो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है जहां पर कक्षा दसवीं  के छात्र के साथ उसके ही गांव निवासी युवकों ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिहलाल पीड़ित छात्र की मां ने तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है बता दे कि सामूहिक रूप से कुकर्म की वारदात में एक आरोपित का भांजा भी शामिल था जो जनपद शामली निवासी है।

खेतो में ले जाकर किया सामूहिक कुकर्म

बता दे कि  कक्षा 10 के छात्र को बहला फुसलाकर गांव को  निवासी ही आरोपित अपने खेत में ले गया जहां चार युवक पहले से ही मौजूद थे। और 5वां आरोपी ने छात्र को खेत मे ले गया और फिर कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर उसके साथ फिर पांचो में मिलकर कुकर्म किया। जब  मासुम छात्र के साथ कुकर्म ये पाचों कर रहे थे तभी इनमें से किसी एक व्यक्ति ने कुकर्म की वीडियो बना ली। और फिर  बाद में आरोपितों ने छात्र को घटना की बाबत किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डरा सहमा छात्र ने खाना पीना भी छोड़ दिया था। घटना की वीडियो वायरल होने पर गांव वालों ने जानकारी दी। सोशल मीडिय पर  इस वायरल वीडियो को देखकर पुलिस नें पाचों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र की मां ने पुलिस से कहा है कि इन आरोपियो को मौत की सजा दी जाए और जल्दी से जल्दी मेरे बच्चे को न्याय मिल सके।आईआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here