23 वर्ष की युवती ने किया सुसाइड! सहमति संबंध में दोस्त से मिला धोखा।

0
456

23 वर्ष की युवती ने किया सुसाइड! सहमति संबंध में दोस्त से मिला धोखा।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के वैशाली से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है । बता दे कि वैशाली में गुरुवार देर रात कमरे में 23 साल की जिम रिसेप्शनिस्ट का पंखे से शव लटका मिला। वह गाजीपुर के युवक के साथ रिलेशनशिप में रहती थी। घटना के बाद आरोपी कमरा बंद कर भाग गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर थाने के बाहर शव रख कर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे के तलासी ली तो कमरे मे से एक सुसाइड नोट मिला । उस नोट में धोखा मिलने की बात लिखी हुई थी। (सुसाइड नोट में लिखा था की मैंने धर्म बदलने तक की सोची फिर भी तुम मुझे नहीं समझे)।

  क्या है पुरा मामला

आपको बता दे कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-3 में गुरुवार को एक लड़की ने अपने प्यार के चक्कर में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा कि युवती वैशाली मे किराए के मकान में लिव इन पार्टनर शाकिब के साथ रहने वाली पिंकी गुप्ता 23 वर्ष की थी जिसने गुरुवार की रात में किसी समय आत्महत्या कर ली। रात 11 बजे पड़ोसियों को उसका शव पंखे से लटकता नजर आया। पुलिस को उसकी डायरी में सुसाइड नोट मिला।

सुसाइड नोट में क्या लिखा था

युवती ने सुसाइड नोट शाकिब के लिए लिखा है, मैंने धर्म बदलने तक की सोची, फिर भी तुम नहीं समझे, मुझसे अब बर्दाश्त नहीं होता। कौशांबी थाना पुलिस ने पिंकी के भाई शिवम की तहरीर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर शाकिब को गिरफ्तार कर लिया है।  आपको बता दे कि पिंकी के पिता का नाम राजू गुप्ता हो और पिंकी राजू गुप्ता की बड़ी बेटी है और गाजीपुर के मुस्तफा के बेटे शाकिब के बीच साढ़े चार साल से दोस्ती थी। चार साल से दोनों लिव इन में इसी मकान में रह रहे थे। पिंकी जिम में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी।  जिम में शाकिब भी कर्मचारी था। जिम में ही दोनों में नजदीकी बनी और फिर साथ रहने का फैसला किया। शिवम ने बताया कि शाकिब, उसके पिता और बहनें पिंकी को प्रताड़ित करते थे। मुस्तफा कहता था, तू आत्महत्या कर ले और मेरे बेटे को छोड़ दे। बहन ने फोन पर कई बार अपनी पीड़ा जाहिर की। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या से पहले पिंकी की शाकिब से फोन पर बात हुई थी। माना जा रहा है कि उसने कुछ ऐसा कहा जिससे पिंकी आत्महत्या पर मजबूर हुई।

 युवती के परिजनो ने थाने के बाहर किया हंगामा

पिंकी के परिजनों ने कौशांबी थाने के बाहर हंगामा कर दिया। उनका कहना था कि मामला आत्महत्या का नहीं, हत्या का है। आरोप लगाया कि शाकिब ने हत्या करके शव को फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रूप दिया है।  पिंकी की मां ने कहा, शाकिब को फांसी की सजा होनी चाहिए ताकि उसकी जैसी सोच वाले लोगों को सबक मिले। इसी दौरान वहां हिंदू संगठनों के लोग पहुंच गए।  उन्होंने मामला लव जेहाद का बताया और प्रदर्शन करने लगे। लोगों ने थाने के सामने जाम लगा दिया। ढाई घंटे हंगामा चला। पुलिस अफसरों ने आश्वासन दिया कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इस पर लोग शांत हुए और हगंमा को बंद किया फिहलाल पुलिस जांच में लग गई है और आरोपी शाकिब को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पुछताछ करने में लग गई है।               

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here