40 साल के पड़ोसी ने चार साल कि मासुम के साथ किया दरिंदगी !

0
387

40 साल के पड़ोसी ने चार साल कि मासुम के साथ किया दरिंदगी !

आये दिन लड़कियों के साथ अपराध बढ़ते ही जा रहे। दरिंदे  हैवानियत करनें में इतने ज्यादा खो जाते है कि उनको दरिदगी करते समय मासुम  बच्ची के बारे मे भी ख्याल नही आता है। आये दिन मासुम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है. कभी 10 साल की तो कभी 5,6,8 साल की बच्चीयों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आता है आज तो दरिदें ने तो पुरा ही हद पार कर दिया है 4 साल की मासुम के साथ 40 साल के हैवान ने दरिदगी की है।

क्या है पुरा मामला

बता दे कि यह मामला ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र के जहांगीरपुर कस्बे की है जहां पर  40 साल के पड़ोसी ने चार साल की मासूम से दरिंदगी की। आरोपी मासूम से दुष्कर्म के बाद फरार हो गया। सोशल मीडिया पर बच्ची की हालत नाजुक होने की सूचना वायरल हुई, परिजन को साथ लेकर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस पीड़ित पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।  पुलिस को दी गई शिकायत में मासूम पीड़िता के पिता ने कहा है कि सोमवार दोपहर बाद जहांगीरपुर कस्बे में उसकी चार साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में किराये के मकान में रहने वाला 40 साल का महेश वहां पहुंचा और बच्ची को बहला फुसलाकर पड़ोस में खाली पड़े मकान में ले गया। जहां आरोपी ने मासूम से दरिंदगी वारदात को अंजाम दिया। मासूम की रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया।  पीड़िता के परिजन ने घटना की सूचना जेवर कोतवाली पलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता प्राथमिक उपचार व मेडिकल परीक्षण के लिए जेवर के सरकारी अस्पताल भेजते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि पीड़िता को जेवर से जिला अस्पताल भेजा गया है फिलहाल आरोपी गायब है पुलिस उसकी जांच कर रहे है बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है फिलहाल बच्ची अभी ठीक बताई जा रही है।

एडीसीपी अशोक कुमार ने दी जानकारी

मामले के ऊपर एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस टीम जुटी हैं, जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ अशोक जी ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से जांच में लग गई है और जल्द ही आरोपी पुलिस के हवाले होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here