9 साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा , बच्ची की टूटी खोपड़ी, दिमाग आया बाहर!

0
402

9 साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा , बच्ची की टूटी खोपड़ी, दिमाग आया बाहर!

कहते है कि बच्चो का काम ही होता है बदमाशी करना। अगर बच्चा बदमाशी नही करेगा तो कौन करेगा बदमाशी. लेकिन इसका मतलब ये नही होता कि आप उस बच्चे को बदमाशी करते वक्त समझाने के वजाय उसको बेरहमी से पीट दे. जी हा एक ऐसा ही मामला चीन से आ रहा है जहा पर 9 साल के मासुम को स्कुल टीचर ने इतना मारा कि उस मासुम का खोपड़ी की हड्डी के टुकड़े हो गई साथ ही उस बच्ची का दिमाग भी बहार आ गया। क्या कभी  आप सोच सकते है कि कोई टीचर इतना बेरहमी से किसी मासुम को मार सकता है।

क्या है पुरा मामला

बता दे कि ये मामला चीन से आ रही है जहा पर 9 साल की बच्ची को टीचर द्वारा मेटल की स्केल से पीटने पर गुस्सा भड़क गया है. ट्रिचर ने बच्ची के सिर पर वॉर किया, जिससे उसकी खोपड़ी में गंभीर चोटें आईं. बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसके बाद उसे तुरंत आपातकाल सर्जरी में जाना पड़ा है. मीडियो  के  रिपोर्ट के अनुसार, यह चीन के हुनान प्रांत के बोकाई मीक्सीहु प्राइमरी स्कूल का ये  मामला बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 6 सितंबर को शाम 4 बजे की है. आरोपी की पहचान सोंग माउमिंग के रूप में हुई है. हमले के बाद, टीचर खुद लड़की को स्कूल डॉक्टर के पास ले गया, उसने उसकी चोट को मामूली घाव बताया और कहा कि केवल टांके लगाने की जरूरत है. इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और फिर इसके बाद स्कुल ने लड़की को पास के अस्पताल में भेजा दिया लेकिन वहां बच्ची को डॉक्टर तुरंत आपातकालीन उपचार नहीं दिया और कहा कि उन्हें परिवार से बात करने की जरुत है उनकी मंजूरी लेने की जरुत है तभी बच्ची की मां ने कहा कि कि उनकी बेटी का इलाज कर रहे अस्पताल के डॉक्टर स्कूल की सलाह पर उसके सिर के घाव को टांके लगाने जा रहे थे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और बच्ची का बकायदा टेस्ट हुआ. जांच से पता चला कि लड़की की खोपड़ी टूट गई थी और हड्डी के टुकड़े उसके सिर में फंस गए थे और तत्काल सर्जरी की आवश्यकता थी. टुकड़ों को हटाने में लगभग पांच घंटे लग गए.

बच्ची के परिजनों ने दी जानकारी

बता दे कि 9 साल की मासुम बच्ची के साथ ट्रिचर द्वारा हमले को लेकर बच्ची के चाची ने मीडिया से बातचीत करते हुऐ बताया कि उसका दिमाग लगभग बाहर आ गया था और यह घातक हो सकता था.” लड़की के पिता ने कहा कि वह अभी भी गहन देखभाल में है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के कारण चीन में व्यापक जनाक्रोश पैदा हो गया. और इस वीडियो को देखकर लोगो के अन्दर गुस्सा कुटकुट कर भरा हुआ नजर आ रहा है और इस वीडियो को 5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 31,500 प्रतिक्रियां सामने आईं. एक ऑनलाइन यूजर ने कहा “उसे जेल भेजो, ऐसा नफरती व्यक्ति शिक्षक नहीं हो सकता.” एक अन्य ने कहा “यह शिक्षक एक राक्षस है. फिलहाल पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी तक पूरी वजह के बारे में पता नही चल पाया है कि क्या पूरी वजह है किस वजह से बच्ची को ट्रिचर ने इस बेरहमी से मार है। पुलिस पुरी तरह से जांच पड़ताल में लग गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here