Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और Vicky Jain के रिश्ते में पड़ रही दरार! पति पर एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

0
483
Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और Vicky Jain के रिश्ते में पड़ रही दरार! पति पर एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

इस बार ”Bigg Boss 17‘ में दो जोड़े साथ में दिखे हैं। लेकिन लगता है कि इन जोड़ों में से एक जोड़े के रिश्ते परेशानी में हैं जैसे ही ‘Bigg Boss’ का सफर शुरू होता है। यह जोड़ा कोई और नहीं बल्कि Ankita Lokhande और Vicky Jain का है। दोनों ”Bigg Boss’ में रोमांटिक भावना से देखे गए थे, लेकिन अब उन्हें शो में देखकर यह लगता है कि धीरे-धीरे उनके बीच दूरी बढ़ रही है। इसका सबूत इस प्रमो में है जिसमें दिखाया गया है कि Ankita Vicky से अपनी अकेलापन के बारे में कह रही हैं और बहुत रो रही हैं।

Ankita ने अपने पति के बावजूद अकेलापन महसूस किया।

‘Bigg Boss 17’ के नवीनतम प्रमो में दिखाया गया है कि Ankita Lokhande bedroom में लेटी हुई हैं और Vicky से नाराज़ हैं। Vicky Ankita के पास आता है। इसके बाद Ankita Vicky से कहती हैं – ‘तुम हमारे रिश्ते को बहुत हल्के मान रहे हो।’ Ankita इन सभी बातों को सुनकर विकी चौंक जाते हैं।

Ankita का टूटा दिल?

इसके बाद, Ankita का भावुक होने लगता है और Vicky से कहती हैं – ‘मैं Bigg Boss आई हूं क्योंकि हम दोनों मिलकर रहेंगे और एक-दूसरे का साथ देंगे। लेकिन हम दोनों कहां हैं। पूरी दुनिया मुझे नहीं घास खा सकती, मुझे केवल मेरा आदमी घास खा सकता है और मुझे दर्द हो रहा है। मैं Ankita महसूस कर रही हूं।’ यह कहकर Ankita की आँखों में आंसू भर आते हैं और वह रोने लगती हैं। इसके बाद Vicky Ankita से माफी मांगते हैं।

इस प्रतिस्पर्धी को nominate किया गया है

‘Bigg Boss 17’ के पहले सप्ताह में तीन प्रतिस्पर्धी nominate हैं। इन प्रतिस्पर्धियों में Manara Chopra, Abhishek Kumar और Naved Sole शामिल हैं। अब यह देखने के लिए मजेदार होगा कि ”Bigg Boss’ के सफर शुरू होते ही कौन-कौन से खिलाड़ी घर से बाहर जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here