उत्तर प्रदेश: मंच से फिर गरजे सीएम योगी ‘ चुनाव परिणाम आने दो, गुंडों की गर्मी भी उतर जाएगी…’;

1
413

AIN NEWS 1 उन्नाव : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा का बीच चौराहे पर अपमान करने वालों को मंच से ललकारा उन्होने सोमवार को शाहजहांपुर में मंच से अपने अंदाज़ में कहा कि मैनपुरी में सपा के गुंडों ने प्रतिमा पर चढ़कर उसको अपवित्र किया। महाराणा प्रताप की आन-बान-शान के प्रतीक उनके भाला को तोड़ने का भी प्रयास किया, उन्हे कई सारे अपशब्द कहे। अकबर और औरंगजेब की इन सभी औलादों को यह बताया जाना चाहिए कि यह एक पूरी तरह नया भारत है। यहां राष्ट्रनायकों का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं है। ये सपाई गुंडे बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को भी इसी प्रकार से अपवित्र करने का प्रयास भी पहले कर चुके हैं।मुख्यमंत्री ने सपा पार्टी को भी यह कहकर घेरा और चेताया कि चुनाव आने पर सभी गुंडों की गर्मी काफ़ी बढ़ जाती है। लेकीन चुनाव के परिणाम आने दो, गुंडों की गर्मी भी उतर जाएगी…!

मुख्यमंत्री ने सोमवार को ही ताबड़तोड़ जनसभाएं कर उन्नाव से साक्षी महाराज, हरदोई से जयप्रकाश रावत और शाहजहांपुर से अरुण सागर को भी लोकसभा भेजने की लोगो से अपील की। शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को पूरी तरह से मजबूत बताते हुए कहा कि चुनाव आने पर सपाई गुंडों को यह अवसर मिल जाता है। उन्हें लगता है कि फिर से जनता पर वह कहर ढाने लगेंगे…मगर, यह उनकी पूरी तरह से गलतफहमी है।

सपा पार्टी राष्ट्रनायकों का कर रही अपमान: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री ने इस दौरान यह भी याद दिलाया कि भाजपा बलिदानियों का पूरा सम्मान करती है, दूसरी ओर आइएनडीआइए गठबंधन में शामिल सपा ने राष्ट्रनायकों का अपमान कर रही है। सीएम योगी ने उन्नाव की जनसभा में भी कहा कि सपा कहती थी अयोध्या में कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है, कांग्रेसी कहते थे कि राम हुए ही नहीं। जब अयोध्या में प्रभु श्रीरामलला विराजमान हो गए तब रामद्रोहियों के स्वर भी बदल गए। अब वह कहते हैं श्रीराम तो हम सबके हैं। सपा और कांग्रेस का दोहरा चरित्र देश के सामने पूरी तरह आ चुका है।उन्होंने श्रीरामचरितमानस की चौपाई ‘जाके प्रिय न राम-वैदेही तजिये ताहि कोटि बैरी सम, जद्यपि परम सनेही’ सुनाते हुए उन्होने कहा कि इन राम द्रोहियों पर कोई भी विश्वास नहीं करना, समय आ गया है चुनाव में इनको अच्छा सबक सिखाना है। इसके बाद उन्होने हरदोई में जनसभा को संबोधित किया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here