Jungle Safari :(देखे Video) जंगल में आराम से टहल रहा था कुत्ता, दबे पांव आया एक तेंदुआ और गर्दन से पकड़कर ले गया!

0
533

AIN NEWS 1: जैसा कि आप जानते है इंटरनेट पर जंगल और वाइल्ड लाइफ से जुड़े हुए कई सारे वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं। इस वक्त भी एक ऐसा ही वीडियो काफ़ी तेजी से फैल रहा है, जिसने नेटिजन्स को भी दहशत में डाल दिया है। जयपुर के झालाना में घात लगाकर बैठे हुए एक तेंदुए ने दिन के उजाले में छिपकर एक कुत्ते को अपना शिकार बना लिया।

28 सेकंड की इस वायरल क्लिप में तेंदुआ कुत्ते को उसकी गर्दन से दबोचकर जंगल के अंदर ले जाता हुआ साफ़ दिख रहा है।‘इंस्टाग्राम’ पर इस पूरे वीडियो को ‘wildtrails।in’ नामक हैंडल से ही शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में भी लिखा है, “झालाना जंगल जयपुर से जुड़ा हुआ है, जहां सैकड़ों की संख्या में तेंदुए हैं। और शहर से जुड़ा होने के कारण, वहां आवारा कुत्तों के आने की पूरी संभावना है और इस वजह से ये हादसे हो रहे हैं।” इस पूरे वीडियो में कुत्ते को जंगल में घूमते हुए साफ़ देखा जा सकता है।लेकिन कुछ ही दूर चलने पर सूखी घास में छिपा बैठा तेंदुए इस कुत्ते के पीछे-पीछे चलने लगता है और पलक छपकते ही तीन फीट दूर से उसके ऊपर कूद लगाकर कुत्ते पर झपट पड़ता है।

यह तेंदुआ सीधे कुत्ते के गले पर ही वार करता है और मात्र कुछ सेकेंड्स में उसकी जान ले लेता है। इस वीडियो के आखिर में तेंदुआ कुत्ते को मुंह से दबाकर जंगल के अंदर ले जाता हुआ साफ़ दिख रहा है।तेंदुए के इस चालाकी भरे हमले का वीडियो इंटरनेट पर काफ़ी तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को अभी तक ही कुल 95 हजार से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है और इसके व्यूज तेजी से बढ़ ही रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘ऐसा लग रहा है कि सड़क से कुत्ता पकड़कर जंगल में छोड़ा गया है। ताकि जंगली जानवरों को उनका भोजन मिल सके।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here