उत्तर प्रदेश:गाजियाबाद की सोसाइटी मे साईकिल चला रही बच्ची पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते का अचानक अटैक, मां की मुस्तैदी से बची जान- देखे Viral VIDEO

0
798

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक अपार्टमेंट परिसर में ही एक जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते ने साइकिल चला रही छोटी बच्ची पर अचानक हमला कर दिया। यह पूरी घटना ही सीसीटीवी फुटेज में कैद भी हो गई, जिसके एक वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। इस जर्मन शेफर्ड कुत्ते को उसकी मालकिन ने भी रोक्ने की बहुत ज्यादा कोशिश की लेकिन उसने 6 साल की बच्ची की बांह प काट ही लिया। इस वीडियो फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि कुत्ते को रोकने की जद्दोजहद में यह मालकिन भी गिर गई।

देखे विडियो 

इस पूरे मामले में पीड़िता की ओर से पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पूरे घटनाक्रम मे न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कुत्ते के हमले को रोकने के लिए लड़की की मां भी काफ़ी तेजी से दौड़ी और एक सुरक्षा गार्ड से उसने सहायता मांगी। यह पूरी घटना ही अजनारा इंटीग्रिटी हाउसिंग सोसाइटी में बुधवार को हुई। अब इसका वीडियो काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है। पुलिस ने अब पीड़िता की मां नमिता चौहान की शिकायत पर इस मामले मे मुक़दमा दर्ज किया है। हालांकि AIN NEWS 1इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्ठि नहीं करता है।नमिता चौहान ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा कि हमले के वक्त इस कुत्ते ने जाब नहीं पहना था। महिला ने यहां यह भी आरोप लगाया है कि कुत्ते ने उसके एक साल के बेटे पर भी अचानक हमला किया। हालांकि इस घटना का एक वीडियो फुटेज भी सामने आया है। नमिता चौहान ने मांग की है कि सोसाइटी के निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सोसायटी परिसर से कुत्ते हटाने समेत अन्य सभी उपाय किए जाएं। कुत्ते के कारण और पंजों से खरोंचने के कारण बच्ची के हाथ और कमर में काफ़ी ज्यादा चोटें आई हैं।लड़की की मां की शिकायत पर ही कुत्ते के मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा-289 के तहत एक FIR दर्ज की गई है। इसमें कुत्ते के मालिक पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले मे कहा कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर ही मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here