Saturday, May 4, 2024

मध्य प्रदेश :अपनी ही भतीजी को ले उड़ी चाची, भतीजी की मांग में भर दिया सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, पुलिस ने पकड़ा तो बताया?

- Advertisement -

AIN NEWS 1: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के ही टांडा बरूड थाना क्षेत्र के उमरखली गांव में एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. सगी चाची ने अपनी ही भतीजी की मांग सिंदूर से भर दी और उसके गले में अपने ही नाम का मंगलसूत्र भी पहना दिया. इतना ही नहीं, इस महिला ने अपनी सगी भतीजी का कई बार शारीरिक शोषण भी किया. पुलिस के सामने इस महिला ने अजीब वजह बताई इस सब की उसने बताया करीब एक माह पहले 27 फरवरी को ही नाबालिग के अपहरण और 24 वर्षीय एक शादीशुदा महिला की गुमशुदगी का केस टांडा बरूड में थाना मे दर्ज हुआ था. दरअसल, एक महीने पहले कपड़े दिलवाने के बहाने से महिला अपनी भतीजी को लेकर घर से फरार हो गई थी. वही पुलिस की ओर से इस महिला की लगातार तलाश भी की जा रही थी. इसी बीच, कुछ तकनीकी जानकारी हासिल कर इस महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब अपनी दबिश दी तो इस महिला के कब्जे में ही उसकी भतीजी भी मिली. इसके बाद पुलिस के सामने महिला की जो कहानी निकलकर आई, उसे जानकर सबके होस उड़ गए। दरअसल 24 वर्षीय शादीशुदा महिला खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की ही रहने वाली है. इस महिला की शादी एक साल पहले उमरखली निवासी एक व्यक्ति से हुई थी. पुलिस अधिकारी ने इस संबंध मे बताया कि महिला करीब 25 हजार रुपये लेकर अपने घर से निकली थी. धीरे-धीरे इसके पैसे खत्म हो गए तो इंदौर से पीथमपुर में ही रहने लगी. इस दौरान लगातार वह अपनी भतीजी का शोषण भी करती रही. आरोपी महिला ओंकारेश्वर क्षेत्र में ही जूते-चप्पल की दुकान भी लगाती थी. पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए जिनमें एक खुलासा यह भी हुआ कि आरोपी महिला के पहले भी करीब 10 महिलाओं से इस तरह के रिश्ते रहे हैं. उसने पीथमपुर में भी एक महिला को अपने जाल मे फंसाया था लेकिन वह इस तरह के किसी रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थी. पुलिस ने इस दौरान उस महिला के भी बयान लिए हैं.बरुड़ के थाना प्रभारी रितेश यादव ने इस मामले मे बताया, ‘नाबालिग भतीजी ने पूछताछ में बताया कि उसके अपने चाची से पहले भी इस तरह से नाजायज संबंध रहे हैं. चाची ही मुझे बहला-फुसलाकर शादी रचाने के लिए पीथमपुर लेकर आ गई थी. यहां पर हमने एक कमरे में शादी कर ली और उन्होने मंगलसूत्र भी पहनाया. और हम दोनों पति-पत्नी की तरह साथ मे ही रह रहे थे. चाची ने अपना गेटअप ही चेंज कर दिया था. उन्होने पूरा व्वॉयकट करवा लिया था. पैंट-शर्ट भी पहनने लगी थी. इसी बीच उसने मेरा लगातार शारीरिक शोषण भी किया. हमने महिला के खिलाफ 377 का एक प्रकरण दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया है.’महिला के पति ने बताया कि तीन साल पहले ही उसकी सगाई हुई थी. उसने बताया कि उन दोनों के शारीरिक रिश्ते भी पूरी तरह सामान्य थे और उसे कभी भी महसूस नहीं हुआ कि उसकी पत्नी महिलाओं में रुचि इस तरह से रखती है. पति ने कहा कि अगर उसे पता होता तो वह उससे शादी नहीं करता. उसने यह भी कहा कि अगर वह एक समलैंगिक थी, तो उसे मेरा जीवन नहीं बर्बाद करना था.उधर, आरोपी महिला ने पुलिस को इस मामले मे बताया कि उसे पुरुष से संपर्क में सही तरीके से फीलिंग नहीं आती इसलिए वह महिलाओं से ही संपर्क में रहना पसंद करती है. महिला को कोर्ट के समक्ष पेश भी किया गया, जहां से उसे जेल मे भेज दिया गया. वहीं, भतीजी के धारा 164 के तहत न्यायालय में बयान दर्ज किए गए. फिर उसे वन स्टॉप सेंटर मे भेज दिया गया.

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Heavy Rainfall in India, Various cities like Delhi, Gurgaon suffers waterlogging 1600 foot asteroid rushing towards earth nasa warns another 1500 foot giant also on way Best Drinks to reduce Belly Fat