मौसमी चटर्जी:18 साल में ही बनीं गई थी मां, विनोद खन्ना की दीवानी थीं ये टॉप एक्ट्रेस एक इंटरव्यू मे कहा था ‘उनसे हैंडसम कोई था ही नहीं’?

0
898

AIN NEWS 1 मौसमी चटर्जी . आज हम आपको बताते है 70 के दशक की वो सबसे टॉप एक्ट्रेस जो न सिर्फ अपनी बेमिसाल एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी करोड़ो लोगों के दिलों में राज किया करती थीं. जब वह रोती थीं तो थिएटर में बैठे लोग रो पड़ते थे. वह हंसती थी तो थिएटर लोगो की तालियों से गड़गड़ा जाया करते थे.

अपने उस दौर में उन्होंने एक से बढ़कर कई सारी कई हिट फिल्मों में काम किया है.भोली भाली सूरत और खूबसूरत मुस्कान वाली वो टॉप एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्के मौसमी चटर्जी थीं. अपने दौर में उन्होंने कई सारे स्टार जिनमें धर्मेंद्र, जितेंद्र और विनोद खन्ना जैसे हर बड़े दिग्गज अभिनेता संग काम भी किया था. यहां हम आपको बता दें बहुत कम उम्र में ही उनकी शादी हो गई थी.

मौसमी चटर्जी ने बहुत कम उम्र में ही अपनी शादी कर ली थी, महज 15 साली की उम्र में ही उनकी शादी हुई और 18 साल की उम्र में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म भी दिया था. इसके बाद ही उन्होंने इस फिल्मी दुनिया का रुख किया था. वह उस दौरान देवानंद की भी बहुत बड़ी फैन रही हैं.

उनका कहना है कि वह आज भी उस देवानंद पर फिदा हैं.मौसमी 70-80 के दशक के सुपरस्टार विनोद खन्ना की लुक की काफ़ी ज्यादा दीवानी थीं. कपिल शर्मा के एक शो में कपिल ने उनसे पूछा था कि उस दौर में सबसे हैंडसम एक्टर आख़िर कौन हुआ करते थे. जया ने बताया था विनोद खन्ना उनके जैसा हैंडसम कोई था ही नहीं, उनका लुक असल में ही किसी हीरो जैसा था, वह उस दौर के सबसे हैंडसम एक्टर हुआ थे.अपनी एक्टिंग के अलावा मौसमी चटर्जी अपने बिंदास नेचर की वजह से भी काफ़ी जानी जाती हैं. एक वक्त में उन्होंने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को एक ऐसी फटकार लगाई थी कि वह सन्न रह गए थे. फिल्म घायल के सेट पर जरा देर से आने पर उन्होंने सनी देओल की ही क्लास लगा दी थी.अपनी शर्तों पर काम करने वाली मौसमी अपनी बात रखने के लिए किसी से भी और कभी भी अड़ जाती थीं. दरअसल, 1978 में आई फिल्म ‘भोला-भाला’ में उनके साथ रेखा ने भी काम किया था और फिल्म के नेम टाइटल में रेखा का नाम मौसमी चटर्जी के नाम से पहले रख दिया गया था.

इस बात पर वह इतनी ज्यादा भड़क गई थीं कि उन्होंने सरेआम रेखा की पर्सनल लाइफ पर भी तंज कस दिया था.कुछ समय पहले भी एक इवेंट के दौरान उन्होंने जया बच्चन पर अपना तंज कसा था. दरअसल, बात उस समय की पैपराजी वीडियो बना रहे थे और तभी उन्होंने सुना की कैमरा वाले उन्हें मुड़ने के लिए कह रहे हैं उन्होंने सरेआम ही कहा था कि मैं जया बच्चन नहीं हूं. मैं आपका स्वागत करती हूं. उनका ये वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here