Wednesday, July 17, 2024

ट्रेन में Murder : रेवाड़ी-दिल्ली ट्रेन में सीट के नीचे था युवक का शव, छाती और गर्दन पर मिले चाकू के कई निशान?

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

AIN NEWS 1 रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले में पांच दिन पहले ही दिल्ली से रेवाड़ी चलने वाली पैसेंजर ट्रेन में सीट के नीचे छिपाया गया खून से लथपथ शव मिला था। इस पूरे मामले में जीआरपी ने भी लूट के इरादे से एक हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले इस मामले में एक जीरो FIR दर्ज कर यह पूरी जांच गुरुग्राम भेज दी गई थी, लेकिन इस दौरान वारदात की जगह स्पष्ट नहीं होने के कारण से अब रेवाड़ी जीआरपी ने ही यह मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के परिजनों ने इस पूरे प्रकरण में लूट के इरादे से हत्या का अपना शक जाहिर किया था।

इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से ही रेवाड़ी एक पैसेंजर ट्रेन आई थी, जिसमें एक युवक जिसका नाम आकाश चौधरी बताया जा रहा है उसका शव मिला था। ट्रेन में युवक के शव का पता चलते ही ट्रेन में काफ़ी ज्यादा हड़कंप मच गया। वहां मौके से जल्दी-जल्दी में पुलिस की टीम उसे ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृतघोषित कर दिया था। इस पूरे घटनाक्रम में बताया जा रहा है कि उसकी छाती और गर्दन पर चाकू से कई सारे वार के निशान मिले थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ही दिल्ली से रेवाड़ी एक पैसेंजर ट्रेन आई थी, जिसमें इस युवक का शव मिला था। युवक के शव का पता चलते ही मानो ट्रेन में हड़कंप मच गया। जल्दी-जल्दी में ही पुलिस की टीम उसे ट्रॉमा सेंटर ले कर गई, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया तो जा रहा है कि उसकी छाती और गर्दन पर चाकू से कई सारे वार के निशान मिले थे। इस मृतक की पहचान गाजियाबाद जिले निवासी खंजरपुर गांव आकाश चौधरी के रूप में हुई थी। जिसकी हाल में ही शादी हुई थी और एक छोटा बच्चा भी है कहा तो जा रहा है कि आखिर वह रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन में कैसे बैठा, इस बारे में अभी तक किसी को भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।
Ads

1 COMMENT

  1. It’s a very serious crime. It should be properly investigated as to the identity of the culprits, their motto to kill and the place where he was killed.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads