दो युवक एक ही लड़की से करते थे प्यार। दोनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई भी है फिर भी लड़की को पाने के लिए की अपने ही भाई को किया अगवा?

ललितपुर में एक प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसको सुन कर आप दंग रह जाएंगे । हुआ यू दो युवक एक ही लड़की से प्यार करते थे। दोनों...

0
362

AIN NEWS 1: ललितपुर में एक प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसको सुन कर आप दंग रह जाएंगे । हुआ यू दो युवक एक ही लड़की से प्यार करते थे। दोनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई ही हैं। लड़की की शादी कुछ दिनों पहले एक युवक (ममेरे भाई) से हो गई। फुफेरा भाई इस बात से नाराज काफ़ी नाराज़ था। तो उसने अपने मामा के छोटे वाले लड़के को किडनैप कर लिया। फिरौती में परिजनों को उसने फोन करके कहा, “जब तक तुम इसकी भाभी को मेरे पास नहीं भेज देते…तब तक मैं इसे नहीं छोडूंगा।”

बता दें 7 नवंबर को की थी किडनैपिंग

ललितपुर के थाना बार के गांव निवासी व्यक्ति ने 7 नवंबर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसका 20 साल का बेटा सुबह 11 बजे के करीब घर के दरवाजे पर बैठा था। तभी थाना जखौरा का रहने वाला उसकी बहन का लड़का गोलू उसके घर आया था। वह बहला-फुसलाकर उसके बेटे को अपने साथ ही ले गया। कुछ देर बाद आरोपी ने मोबाइल से हमे धमकी दी कि जो विदिशा की लड़की है। उससे हमारा काफ़ी प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकीन तुम्हारे बड़े लड़के ने उससे शादी कर ली है, जब तक तुम उस लड़की को हमारे पास नहीं लेकर आओगे, तब तक तुम्हारे लड़के को नहीं छोड़ेगे।

अभी पुलिस जांच में जुटी, किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ाया

पुलिस ने आरोपियों के नंबर सर्विलांस पर लगाए। तीन टीम किडनैपर्स तक पहुंचने के लिए भी बनाई। इसी दौरान पुलिस को युवक के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपियों को पकड़ लिया। इसमें किडनैपर्स कुमार पडनी और विकास भी पकड़े गए। जबकि मुख्य आरोपी गोलू मौके से भाग
निकला। इनके चंगुल से पुलिस ने किडनैप हुए लड़के को छुड़ाया।

जान ले दोनों भाई में यूं हुई दोस्ती

ग्रामीणों के मुताबिक, गोलू और उसके ममेरे भाई में पहले बहुत अच्छे संबंध थे। गांव में एक रिश्तेदारी में छह-सात महीने पहले हुई थी शादी । इसमें विदिशा की लड़की आई थी। लड़की भी इनकी दूर की रिश्ते में ही आती है। वहां आरोपी गोलू और उसके ममेरे भाई से लड़की बातचीत करने लगी थी। शादी से जाने के बाद आरोपी गोलू की लड़की से ज्यादा बात होने लगी। बीच में किसी वजह से वह गोलू को छोड़कर उसके भाई से बात करने लगी। भाई ने बातचीत के बाद उसके घर रिश्ता भेज दिया। दोनों परिवारों की रजामंदी से दो महीने पहले ही शादी हो गई। इससे गोलू बौखला गया।गोलू उस लड़की को हर हाल में पाना चाहता था, लड़की को पाने के लिए आरोपी ने अपने सगे ममेरे भाई का अपहरण कर फिरौती के रूप में अपह्त युवक की भाभी की ही मांग कर डाली।

उसने लड़की को धमकी भी दी थी

आरोपी गोलू पर यह भी आरोप है कि उसे जब लड़की की शादी की बात पता चली तो उसने लड़की और लड़के को धमकी भी दी थी। हालांकि, घरवाले शादी के लिए राजी थे तो दोनों को उसका डर नहीं रह गया था। ऐसे में जब धमकी से काम नहीं चला तो उसने यह किडनैपिंग कर डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here