Prayagraj: अचानक चलती हुई कार में आ गया हार्ट अटैक ! ड्यूटी पर अस्पताल जा रहे फार्मासिस्ट की हुई मौत?

0
1533

AIN NEWS 1 Prayagraj: प्रयागराज में एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली है एक फार्मासिस्ट की चलती कार में ही दिल का दौरा पड़ने से अचानक मौत हो गई. यहां हम आपको बता दें 50 साल के प्रमोद यादव हंडिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक फार्मासिस्ट के पद पर ही तैनात थे और वह हर दिन ही अपनी कार से अस्पताल जाया करते थे.

इस बुधवार को भी वे जैसे ही अपनी कार से रोज़ की ही तरह अस्पताल जा रहे थे, जूनसी-सोनाउटी रोड पर उनके घर से कुछ ही दूरी पर उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया. जिससे पैनिक में आकर उन्होंने अपनी कार को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया, लेकिन इसके कुछ ही देर में उनकी सांस रुकी गई और वे कार में ही बैठे रह गए.वहा पर आस पास से राहगीरों ने जब उन्हें लंबे समय तक इस तरह से कार में बेहोश देखा, तो उन्होंने वहा से पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो प्रमोद यादव कार मे मृत पाये गए. प्रमोद यादव जूनसी थाना क्षेत्र के मुंशी का पुरा गाँव में ही एक किराये के मकान में रहते थे. उनकी जेब से मिले पहचान पत्र से मौके पर पुलिस ने उनके परिवार को इस दुखद घटना की सूचना दी.

यह पूरी घटना गर्मी के मौसम में हृदय रोगों के बढ़ने का एक बड़ा उदाहरण है. अगर आपके भी परिवार मे हृदय रोग का इतिहास है तो गर्मी के मौसम में अपना खास तौर पर सावधानी बरतें और अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here