Shahjahan Sheikh:देखे (VIDEO)निकल गई हेकडी बच्चे की तरह फफक-फफक कर रोने लगा महिलाओं पर जुल्म ढहाने वाला शाहजहां शेख?

0
828

AIN NEWS 1 Shahjahan Sheikh: पश्चिम बंगाल की एक जगह संदेशखाली में कई सारे महिलाओं के साथ मे जबरन यौन हिंसा और उनकी जमीन हड़पने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कद्दावर निलंबित नेता शाहजहां शेख का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह पुलिस वैन मे बच्चों की तरह फफक- फफक कर रोते हुए साफ़ नजर आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अमित मालवीय ने ही शाहजहां का यह एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साफ़ साफ़ रोते हुए दिख रहा है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने X पर यह 7 सेकंड की क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय, बलात्कारी का स्वैग गायब हो गया है”।

यहां हम आपको बता दें कि ये वही शाहजहां शेख है जिसे जब इसकी 29 फरवरी को गिरफ़्तारी हुई थी तो वह कोर्ट में पेशी के दौरान ऐसे अकड़ से चलता हुआ नजर आया था। इस दौरान कोर्ट जाते हुए उसने अपनी उंगली उठाकर वहां पर खड़े लोगों को कुछ इशारा भी किया था।

यहां हम आपको बता दें यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने के इस आरोपी शाहजहां को इस साल की शुरुआत में ही उत्तर 24 परगना जिले के एक जगह मिनाखान में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जब वह क़रीब एक महीने से अधिक समय तक राज्य और केंद्रीय दोनों एजेंसियों की पकड़ से भी बचता रहा था। इसके बाद लोकसभा चुनाव के मौसम के बीच, शाहजहां और संदेशखाली घटना ने वहा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रतिद्वंद्वियों को एक ऐसा चुनावी हथियार दे दिया है। इस दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी टीएमसी प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा था कि बंगाल की CID शाहजहां शेख़ को मटन, पुलाव और बिरयानी भी खिलाएगी। उन्होंने कहा था कि बनर्जी ने उन्हें आराम करने के लिए ही जेल भेजा है।

इसके साथ साथ ही दूसरी ओर, बीजेपी ने संदेशखाली में महिलाओं के साथ कथित यौन उत्पीड़न और उनकी जमीन हड़पने की घटनाओं को लेकर उनके खिलाफ प्रदर्शनकारियों में से एक रेखा पात्रा को बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से मैदान में भी उतारा है।

यहां हम आपको बता दें इस महीने की शुरुआत में, आम चुनाव के लिए ही मतदान शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बंगाल का अपना दौरा किया और ममता बनर्जी पर खुलकर निशाना साधा। उन्होंने साफ़ कहा कि पूरे देश ने देखा कि कैसे संदेशखाली घटना के दोषियों को बचाने के लिए तृणमूल ने अपनी पूरी ताकत ही झोंक दी थी।

30 मार्च को किया गया था गिरफ्तार

बता दें शेख को ED के अधिकारियों पर भी भीड़ द्वारा हमला करने के मामले के सिलसिले में 30 मार्च को ही गिरफ्तार किया गया था। यह पूरी घटना उस समय हुई थी जब ये अधिकारी मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में इस शेख के परिसरों की तलाशी लेने के लिए पांच जनवरी को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना स्थित संदेशखालि पहुंच गए थे। एजेंसी ने इस मामले में आरोप लगाया है कि शेख ने अपने मछली पालन व्यवसाय की आड़ में मनी लॉन्ड्रिंग का काम किया।पिछले महीने, ईडी ने शेख की कुल 12.78 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति भी कुर्क की थी। शेख को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर ही भीड़ द्वारा हमला करने के मामले के सिलसिले में 30 मार्च को गिरफ्तार भी किया गया था। यह पूरी घटना 5 जनवरी को हुई थी, जब ये सभी अधिकारी मनी लॉन्ड्रिंग के एक अन्य मामले में शेख के घर परिसरों की तलाशी लेने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना स्थित संदेशखालि मे पहुंच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here