Train Viral Video: भारी भीड़ के बीच 3AC कोच में आपस में भिड़ गए पैसेंजर, फोड़ दिया गेट का शीशा, चौंकाने वाला वीडियो वायरल?

0
846

AIN NEWS 1Train Viral Video: भारतीय रेलवे किसी ना किसी ट्रेन की वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है। आए दिन ही ट्रेन से जुड़े हुए कई वीडियोज सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही एक ‘कैफियत एक्सप्रेस’ में सबसे अजीबोगरीब घटना हो गई है , जिसका अब एक वीडियो भी इंटरनेट पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो गया है। दरअसल इस ट्रेन में पैसेंजर के बीच मे ही आपस में झड़प हो गई।

जिसकी पूरी वजह यह थी कि कुछ यात्रियों ने कोच को अंदर से ही गेट को बंद कर लिया था जबकि इसमें रिजर्व सीट वाले कुछ पैसेंजर बाहर से बार-बार इस गेट को खोलने के लिए कह रहे थे। लेकीन जब इन यात्रियों को गेट खोल कर अंदर नहीं आने दिया गया तो उन्होंने गुस्से में गेट के शीशे को ही फोड़ दिया। यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।इसे X के @gharkekalesh हैंडल पर ही शेयर किया गया है। इस पूरे वीडियो में आप साफ देखेंगे कि थर्ड एसी कोच के अंदर भी काफी ज्यादा भीड़ जुट गई है। बाहर से लोग कुछ कह रहे हैं… लेकिन गेट अंदर से बंद है और उसे कोई खोल नहीं रहा है। तभी अचानक गेट का शीशा टूट जाता है और लोग काफ़ी ज्यादा हल्ला करने लगते हैं। इस वीडियो को अब तक ही 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here