UP News: सुहागरात के अगले दिन सभी ससुरालियों को गाली गलौज करने लगी दुल्हन, बुलानी पड़ी पुलिस, शर्मशार हो गए लोग!

0
617

AIN NEWS 1: बता दें उत्तर प्रदेश के मथुरा में सुहागरात की अगली सुबह सुबह ही दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी तोड़ने के लिए थाने पहुंच गए। उन दोनो ने महज कुछ घंटों पहले ही अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ देने की ली गईं कसमें महज एक घटना से धराशाईं हो गईं। और जब पूरा खुलासा हुआ तो लोगों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। यह पूरा मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गौरानगर का बताया जा रहा है। यहां के रहने वाले आनंद अग्रवाल की शादी हरियाणा के होडस निवासी रेखा के साथ मे तय हुई थी। इनकी बरात के लिए 10 मई की तारीख भी तय की गई। बेटे की शादी को लेकर घर में काफ़ी ज्यादा खुशियों का माहौल था। हंशी खुशी सभी घर वाले बरात लेकर गए।

ससुराल में इस नई नवेली बहू का धूमधाम से स्वागत भी हुआ 

लड़की वालों ने बरात का भी काफ़ी धूमधाम से स्वागत किया। शादी की सभी रस्में हिंदू रीति रिवाज के साथ मे बिना किसी भी समस्या के संपन्न हुईं। इसके बाद जब 11 मई की सुबह विदाई की रस्म अदा की गई। बहू अपनी ससुराल पहुंची तो इंतजार में टकटकी लगाए बैठीं मां, ननद और रिश्तेदारों सहित पड़ोसी ने मिलकर महिलाओं के साथ स्वागत किया। ग्रह प्रवेश की रस्म भी अदा की गई।

अब जाने के बात कैसे शादी टूटने तक पहुंच गई

यहां तक तो सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकीन सारी कहानी शुरू हुई अगले दिन शुक्रवार की सुबह, यानी सुहागरात की ठीक अगली सुबह। सुबह घर के लोग अपनी नई नवेली बहू के जगने का इंतजार कर ही रहे थे। ताकि कुछ उससे हंसी मजाक होगा और अच्छा समय बीतेगा। लेकिन जब सुबह बहू जगी तो घर का माहौल ऐसा हुआ कि कुछ ही देर में पुलिस भी उनके घर आ गई और बात शादी टूटने तक पहुंच गई।

सुबह उठते ही नई नवेली बहू करने लगी गाली-गलौच

दरअसल, सुबह जब बहू जगी तो उसने घर में सभी लोगो को गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। उसकी हरकत से घर का माहौल एकदम से असहज हो गया। पहले तो लोगों ने समझाने का प्रयास किया और पूरी बात जानने की कोशिश की। लेकिन जब किसी की बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंच गया। यहां इस बहू के भाई ने जो भी खुलासा किया उसे सुनकर लड़के वालों के पैरों तले जमान खिसक गई।

उसके बाद शादी तोड़ने की बात पर हुआ राजीनामा

पहले तो पति ने कहा कि उसकी पत्नी पागल है। उसका मानसिक संतुलन पूरी तरह ठीक नहीं है। उसके साथ में झूठ बोलकर यह रिश्ता किया गया है। और उसे फंसाया गया है। इस पर लड़की के भाई ने उसे पहले तो उसे काफ़ी समझाने का प्रयास किया। लेकिन जब किसी तरह बात नहीं बनी तो उसने स्वीकार किया कि उसकी बहन मानसिक रूप से कुछ बीमार रहती है। इसके बाद लड़का पक्ष धोखाधड़ी करने पर कार्रवाई की मांग करने लगा। बाद में इस शादी को तोड़ने पर राजीनामा को लेकर दोनों पक्ष ही तैयार हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here